ओडिशा में आंठवी की छात्रा से गैंगरेप, वारदात में स्कूल का टीचर भी शामिल

भुवनेश्वर: ओडिशा के बालासोर जिले के अंतर्गत आने वाले सोरो इलाके में आठवीं क्लास की एक छात्रा से स्कूल परिसर में गैंगरेप की घटना का मामला सामने आया है। यह वारदात एक निजी आवासीय विद्यालय में हुई है। छात्रा को एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है। उसकी हालत नाजुक बताई जाती है।

पीड़िता के परिवार वालों ने घटना की शिकायत दर्ज कराइ है। बताया जा रहा है कि स्कूल के छात्र इसमें शामिल हैं। परिजनों ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसी स्कूल के एक टीचर राजेंद्र दास ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताए नहीं। पुलिस अपर अधीक्षक एवं पुलिस उपाधीक्षक को भी शिकयत की कॉपी सौंपी गई है। घटना की जांच सोरो थाना के प्रभारी कर रहे हैं। छात्रा समीपवर्ती जिला की निवासी है।

बताया जा रहा है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जांच होने तक कहीं भी न जाने की सलाह के साथ छोड़ दिया गया है। आरोपी टीचर ने घटना में शामिल होने से इन्कार किया है। पीड़िता के घर वालों ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर इल्जाम लगाया कि वह पूरे मामले को रफादफा करने की कोशिश कर रही है। इस घटना को लेकर इन्साफ नहीं मिल रहा है। मामले पर पुलिस से बात नहीं हो पाई है।

एके-47 लेकर आए नक्सलियों ने की भाजपा नेता की हत्या, घटनास्थल से 'भाकपा' का पर्चा बरामद

ईडन गार्डन में बैठकर ही लगा रहे थे सट्टा, कोलकाता पुलिस ने तीन सटोरियों को किया गिरफ्तार

बच्चे को जन्म नहीं दे पाई महिला तो ससुराल वालों ने उतारा मौत के घाट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -