बदले की आग में हैवान बना 8 साल का लड़का, किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
बदले की आग में हैवान बना 8 साल का लड़का, किया कुछ ऐसा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर सभी हैरान रह गये हैं. इस मामले में आठ वर्ष का बच्चा बदले की आग में इस कदर भी पागल हुआ कि उसे कुछ समझ नहीं आया और फिर जो हुआ वह जानकर सभी के होश उड़ गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी का बताया जा रहा है जहाँ डेढ़ वर्ष का मासूम आलोक रविवार की रात अपनी मां गीता के साथ सोया हुआ था. वहीं सोमवार की प्रातः काल हल्ला मच गया कि रात किसी वक्त से आलोक गायब है.

जी हाँ, वहीं जब आलोक की मां की आंख प्रातः काल चार बजे खुली तो उन्होंने देखा कि आलोक बिस्तर पर नहीं है. वहीं जब यहां-वहां उसकी तलाश की गई तो वह नहीं मिला. इस मामले में प्रातः काल करीब 7 बजे आलोक का मृत शरीर एक गंदी नाली में मिला और आलोक के कान से भी खून निकल रहा था. वहीं मिली जानकारी के अनुसार आलोक के पड़ोस में ही रहने वाला बच्चा गायब है और बच्चे की आयु करीब साढ़े आठ वर्ष बताई गई. इस मामले में पुलिस के साथ क्षेत्रीय लोगों ने बच्चे की तलाश शुरु कर दी और तलाशी के दौरान ही गायब बच्चा मिल गया. खबरों के अनुसार ये बच्चा भी उसी वक्त गायब हुआ था जब आलोक. ऐसे में पुलिस को संदेह हुआऔर पुलिस ने पूछताछ शुरु की तो उसने सब कुछ सच बता दिया.

बच्चे ने कहा आलोक को उसने उठाकर कई बार पानी की टंकी में डुबोया और उसके बाद घर से थोड़ी ही दूरी पर उसे नाली में फेंक दिया. इस मामले में उसने बताया कि नाली ज्यादा गहरी व पानी से भरी हुई नहीं थी इस कारण से आलोक का मृत शरीर जल्दी ही मिल गया. वहीं इस मामले में आरोपी बच्चे ने बताया कि आलोक की बहन ने कुछ दिन पहले छत पर उसके भाई की पिटाई कर दी थी जिस कारण से वो गिर पड़ा था और उसके सिर में भी सूजन आ गई थी इसी बात का बदला लेने के लिए उसने यह सब किया.

विवाह समारोह में बंद बजाने आए थे लड़के, नाबालिग लड़की को बनाया हवस का शिकार

अचनाक फूलने लगा लड़की का पेट तो नानी ले गई अस्पताल, डॉक्टर्स ने कहा कुछ ऐसा कि...

प्रेमी के घर जाकर पेटीकोट खोल खुश कर देती थी बहु, ससुर को हुआ शक तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -