कोरोना को लेकर आई बड़ी खबर, हिमांचल के कई जिले हुए कोरोना मुक्त
कोरोना को लेकर आई बड़ी खबर, हिमांचल के कई जिले हुए कोरोना मुक्त
Share:

शिमला: दिनों दिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने न जाने कितने परिवार तबाह हो रहे है. वहीं कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. जंहा इस बात का डर भी बढ़ता जा रहा है कि क्या इस वायरस से कभी निजात मिलेगा भी या नहीं, क्यूंकि इस वायरस का ने अब तक दुनियाभर में 1 लाख 19 हजार से अधिक लोगों की जान ले ली है. जिसके बाद से लोगों में इसका खौफ और भी बढ़ गया है. 

सूत्रों से मिली जानकार के अनुसार हिमाचल के आठ जिले कोरोना मुक्त हो गए हैं. प्रदेश के लिए यह राहत की बात है कि लॉकडाउन से प्रदेश के सात जिलों में एक भी कोरोना पॉजिटिव मामला नहीं आया. जिला कांगड़ा में चार मरीज आए थे, वह ठीक होकर घर चले गए हैं. अब यह जिला भी कोरोना मुक्त जिलों की श्रेणी में आ गया है. प्रदेश में 12 मरीज ठीक हो गए हैं जबकि 15 अस्पताल में हैं. चार लोग बाहर चले गए हैं, जबकि एक की मौत हो चुकी है.

कुल 32 पॉजिटिव मामले हैं. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में अभी तक 5,637 लोगों को निगरानी में रखा जा चुका है, जिनमें से 3,486 लोगों ने 28 दिन की निगरानी की अनिवार्य अवधि पूरी कर ली है. सोमवार को 97 लोगों की जांच की गई, जिनमें से 28 सैंपल निगेटिव पाए गए हैं. 69 लोगों की सैंपल रिपोर्ट का इंतजार है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभी तक 1210 लोगों की जांच की जा चुकी है.

शिवराज सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, कांग्रेस की याचिका ख़ारिज

लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार

इस शहर में हद पार कर रहा कोरोना, संक्रमण का आंकड़ा 300 के पार पहुंचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -