इस शहर में हद पार कर रहा कोरोना, संक्रमण का आंकड़ा 300 के पार पहुंचा
इस शहर में हद पार कर रहा कोरोना, संक्रमण का आंकड़ा 300 के पार पहुंचा
Share:

एमपी में सबसे ज्यादा कोरोना वायरस से प्रभावित शहर इंदौर रहा है. शहर में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे है. वहीं अब शहर में कोरोना वायरस संक्रमण के 22 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद जिले में COVID-19 संक्रमितों का आंकड़ा तीन सौ के भी पार पहुंच गया है. चीफ मेडिकल एंड हेल्थ ऑफिसर डॉक्टर प्रवीन जादिया ने बताया कि जिले में 22 नए मामलों की पुष्टि की गई है और अब इंदौर में कुल मामलों की संख्या 328 हो गई है.

इस मामले को लेकर अधिकारी के मुताबिक इंदौर में कोरोना वायरस महामारी के चलते 33 लोगों की इसकी चपेट में आकर मौत हो चुकी है. डॉक्टर जादिया ने कहा, "जिले में कोरोना वायरस के 22 नए मामलों की पुष्टि की गई है. जिसके बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 328 पहुंच गई है वहीं कुल 33 लोगों की मौत यहां दर्ज की जा चुकी है. " इसके अलावा मध्य प्रदेश में कुल 564 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है.

भारत में कोरोना वायरस से बुरा हाल है. जबकि 21 दिनों का लॉकडाउन अपने अतिंम दिन के करीब है. अगर बात करें देशव्यापी आंकड़े कि तो कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के भी पार पहुंच चुका है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल 8,844 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है जबकि 308 लोगों की अब तक इसकी चपेट में आने से मौत हो चुकी है. गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 8 हजार के भी पार पहुंच चुका है. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में कुल 8,844 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है जबकि 308 लोगों की अब तक इसकी चपेट में आने से मौत हो चुकी है.

मध्य प्रदेश उच्च न्यालालय में हाईटेक तकनीक से शुरू हुई सुनवाई, जानें पूरी रिपोर्ट

लॉकडाउन का मजाक उड़ा रहे शराब कारोबारी, पुलिस को दे रहे कुतर्क

उज्जैन : अब तक शहर में सात नए संक्रमित मिले, ठीक होकर इतने मरीज लौटे घर

अब कोरोना की चपेट में आ रहे आईएएस अफसर, नगर निगम भी नहीं रोक पा रही संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -