लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार
लॉक डाउन में अपने घर से शराब बेच रहा था भाजपा नेता का बेटा. हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: इस समय कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन जारी है, जिसके तहत आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर बाकी की सारी दुकानें और संस्थान बंद हैं। लेकिन इस बीच भी गैरकानूनी रूप से शराब आदि की बिक्री के मामले सामने आ रहे हैं। ताज़ा मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है।  जौनपुर में पंजाबी मार्केट स्थित भाजपा नेता के बेटे को अपने घर से चोरी छुपे शराब बेचने के मामले में अरेस्ट किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने भाजपा नेता मनीष सेठी को पत्नी बेटा के साथ अरेस्ट करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भी बरामद की है। आरोप है कि यहां बहुत दिनों से उसके घर मे अवैध गतिविधियां चल रही थीं। जुआ, शराब जैसे धंधे जमकर चल रहे थे। लाकडाउन लगा तो पुलिस से मिलीभगत के बाद धंधे ने रफ्तार पकड़ ली।

भाजपा नेता के अरेस्ट होने की खबर चर्चा में आते ही भाजपा के कई नेता उसके बचाव में उतर आए है। हालांकि लोगों का दबाव बढ़ा तो देर रात भाजपा नेता के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। ASP सिटी संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि माणिक सेठी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की  जांच जारी है।

इस शहर में कोरोना फैलाने के लिए महिलाएं कर रहीं हैं यह गंदा काम, हो जाइए सावधान!

आइसोलेशन वार्ड में भर्ती महिला संग यौन उत्पीड़न करने वाला स्वास्थ्यकर्मी गिरफ्तार

संदिग्ध कोरोना के मरीज ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -