ब्रैस्ट अट्रैक्टिव बनाने में काम आएगा अंडा, जानें कैसे करें इस्तेमाल
ब्रैस्ट अट्रैक्टिव बनाने में काम आएगा अंडा, जानें कैसे करें इस्तेमाल
Share:

महिलाओं के ब्रेस्ट उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा देते है. अक्सर लड़कियां इस बात का ध्यान रखती हैं कि उनका फिगर सबसे अच्छा हो और सबसे अच्छा दिखे. वहीं अगर ब्रेस्ट आकर्षक नहीं होता तो कई तरह के उपाय भी अपनाती है. बढ़ती उम्र और मां बनने के बाद ब्रेस्ट बेडौल होकर अपनी खूबसूरती खोने लगते हैं. लेकिन अगर आप फिर से अपने ब्रैस्ट को पहले की तरह से बनाना चाहती हैं तो हम आपको  बता देते हैं किस तरह से अट्रैक्टिव ब्रैस्ट पा सकती हैं. 

अंडा, शहद और दही
इसके लिए एक अंडे की सफेदी, एक चम्मच दही और शहद के मिश्रण से ब्रेस्ट पर मास्क लगाएं. फिर इस मिश्रण को अपने स्तनों पर ऊपरी दिशा में लगाएं और इसे 20 मिनट तक ऐसे ही रहने दें.

ककड़ी, अंडा और मक्खन
इसके लिए एक छोटी सी ककड़ी को घीसकर उसमें अंडे की जर्दी और एक चम्मच मक्खन मिलाकर तीनों का पेस्ट तैयार कर लें. इस पेस्ट को अपने ब्रेस्ट की ऊपरी दिशा में लगाना शुरू करें और 30 मिनट बाद ठंडे पानी से अपने स्तनों को धो लें.

मेथी, दही और अंडा
इसके लिए आधा कप दही में 10 बूंद मेथी का तेल और विटामिन ई डालें और अब इसमें अंडे का सफेद हिस्सा मिलाएं. फिर इस पेस्ट को अपने स्तनों पर लगाएं और 30 मिनट बाद ठंडे पानी से इसे धो लें.

अंडे की सफेदी
इसके लिए एक अंडे को फोड़कर उसके सफेद वाले हिस्से को झाग बन जाने तक फेंटकर इसे अपने ब्रेस्ट पर नीचे से ऊपर की ओर लगाएं. इसके बाद 30 मिनट के लिए ऐसे ही छोड़ दें.

नाक को शेप में लाने के लिए नहीं करवानी पड़ेगी सर्जरी

गठिया की समस्या में करें टमाटर का सेवन, दर्द से मिलेगा आराम

ताम्बे के साथ रखें गए ये खाने के पदार्थ बन सकते हैं आपके लिए ज़हर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -