ग्रैमी अवार्ड मिलते ही विवादों में घिरे एड शीरन
ग्रैमी अवार्ड मिलते ही विवादों में घिरे एड शीरन
Share:

हॉलीवुड के फेमस सिंगर एड शीरन आज कल के युवाओं के बीच काफी पॉपुलर होते जा रहे हैं. उनके गानों में जो जादू है वो कही न कही युवाओं को अपनी भूतपूर्व या वर्तमान हालात से कनेक्ट करता है. इसिलए वह ज्यादा से ज्यादा इसे सुनते हैं. हाल ही में यह खबरें हैं, एड शीरन को अपने सॉन्ग 'शेप ऑफ़ यू' के लिए ग्रैमी अवार्ड से नवाज़ा गया है. लेकिन अवार्ड पाते ही सिंगर के इसी गाने को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया.

बीते रविवार ग्रैमी अवार्ड के आयोजन के तहत एड को यह अवार्ड मिला. लेकिन लोगों द्वारा इसका विवाद सोशल नेटवर्किंग के साथ-साथ इस फंक्शन की ज्यूरी तक चला गया. जहां एक और फैंस एड को शुभकामनाएं दे रहे हैं, वही एक बड़े तबके के लोग इस गाने का विरोध कर रहे हैं. विरोधकर्ताओं का कहना है कि, "जहां पूरी दुनिया में लोग यौन शोषण का विरोध कर रहे हैं और दुनिया भर की महिलाएं 'मी टू' जैसी मुहिम के ज़रिए अपने साथ हुए यौन अपराधों को सामने ला रही हैं. ऐसे समय में एक ऐसा गाना जिसके बोल ही 'मैं तुम्हारे शरीर से प्यार करता हूं...' हैं, उस गाने को कैसे ग्रैमी दिया जा सकता है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एड को बेस्ट पॉप सोलो की केटेगरी में ये अवार्ड मिला है, इस श्रेणी में और भी कई सिंगर्स एड के साथ थे, जिनमे लेडी गागा, पिंक, केली क्लार्कसन और कीशा के नाम शामिल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एड शीरन ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई

हैप्पी बर्थडे टू फेमस अमेरिकन जर्नलिस्ट : ओपरा

जब एक न्यूज़ एंकर का नाम चुना गया राष्ट्रपति पद के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -