हैप्पी बर्थडे टू फेमस अमेरिकन जर्नलिस्ट : ओपरा
हैप्पी बर्थडे टू फेमस अमेरिकन जर्नलिस्ट : ओपरा
Share:

29 जनवरी को जन्मी ओपराह विनफ्रे का बचपन बड़ी ही मुश्किलों के साथ गुज़रा. वह अपने नाना-नानी के साथ रहा करती थी. अपनी माँ की तरह ओपरा भी बड़ी ही कम उम्र में माँ बन गयी थी. मात्र 14 वर्ष की उम्र में ओपरा प्रेग्नेंट हो चुकी थी, लेकिन प्रीमेंच्योर डिलीवरी के वजह से उनका बेबी जी नहीं सका. एक इंटरव्यू के दौरान ओपरा ने खुलासा किया था कि बचपन में उन्हें यौन उत्पीड़न का भी सामना करना पड़ा था.

अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्हें अपने ही क्षेत्र के मीडिया हाउस में काम मिल गया था, जहां वह सबसे यंग अश्वेत न्यूज़ एंकर थी, जो  WLAC-TV के लिए काम करती थी. इस तरह गरीबी के साये में बीता ओपरा का जीवन धीरे धीरे अपने चरम पर चढ़ता गया. ओपरा ने कई टीवी शो होस्ट करने के साथ-साथ कई हॉलीवुड मूवीज में काम भी किया है. उनके फेवरेट और सबसे ज्यादा चर्चित टीवी शोज़ हैं, ओपराज मास्टर क्लास, ओपराज लाइफ क्लास, ओपरा प्राइम, गैब्रियल्स फायर, 30 रॉक.

वही बात की जाए इनकी मूवीज की तो, ओपरा ने द कलर पर्पल, लिंकन, बिलव्ड, बिफोर वुमन हैड विंग्स, अवर फ्रेंड मार्टिन, द प्रिंसेस एंड द फ्रॉग, द बटलर जैसी फेमस मूवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. इसी के साथ-साथ वह अपने स्टाइल के लिए भी काफी जानी जाती हैं. वह कई फैशन मैगज़ीन्स के कवर पेज पर नज़र आ चुकी हैं. आज जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर ओपरा को न्यूज़ट्रैक फॅमिली की और से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने पैरेंट्स और रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिले दीपिका को ऐसे रिएक्शंस

अब नहीं करुँगी कोई ऐतिहासिक फिल्म : दीपिका

एक बार फिर किम ने अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -