जब एक न्यूज़ एंकर का नाम चुना गया राष्ट्रपति पद के लिए
जब एक न्यूज़ एंकर का नाम चुना गया राष्ट्रपति पद के लिए
Share:

29 जनवरी को जन्मी ओपराह विनफ्रे दुनिया के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं है. साल 1986 में ओपराह का सबसे पहला टीवी शो ब्रॉडकास्ट हुआ था. ओपराह ने अपने जीवन में बहुत चुनौतियों का सामना किया और बताया कि, "किस तरह अपने हक की लड़ाई लड़ी जाती है. किस तरह अपने लिए खड़ा हुआ जाता है. किस तरह मिसाल कायम की जाती है."

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ओपरा अमेरिकी मीडिया का जाना माना नाम हैं, और जो लोग उन्हें जानते हैं वह उन्हें एक महान हस्ती के कम नहीं आंकते. ओपरा एक जर्नलिस्ट के साथ-साथ एक टीवी प्रेसेंटर भी हैं. ओपराह अपना एक टॉक शो भी होस्ट करती हैं, वो एक्टर भी हैं, होस्ट भी हैं और प्रोड्यूसर भी हैं. इसी कारण उन्हें क्वीन ऑफ़ मीडिया कहा जाता है.

उनकी शख्सियत की बात की जाए तो, वह इतनी काबिल हैं कि उनका नाम अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए भी दिया जा चूका है. ओपरा को खासकर अपने टीवी शो 'द ओपरा विनफ्रे शो' के लिए जाना जाता है, जो आज तक की टीवी इतिहास का सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो है. ओपरा एक इकलौती महिला जो 20वी सदी की पहले अफ्रीकन-अमेरिकन ब्लैक लेडी हैं, जो अमीर हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने पैरेंट्स और रणबीर कपूर के पैरेंट्स से मिले दीपिका को ऐसे रिएक्शंस

अब नहीं करुँगी कोई ऐतिहासिक फिल्म : दीपिका

एक बार फिर किम ने अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -