तीसरी बार ED ने भेजा अनिल देशमुख को समन, क्या फिर बनाएंगे बहाना?
तीसरी बार ED ने भेजा अनिल देशमुख को समन, क्या फिर बनाएंगे बहाना?
Share:

ईडी ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक बार फिर से समन भेजा है। यह तीसरा समन है जो अनिल देशमुख को भेजा गया है। आप सभी को बता दें कि उन्हें आने वाले 5 जुलाई को जांच के लिए हाजिर होने का आदेश दिया गया है। बीते मंगलवार को भी उन्हें ईडी ने समन देकर सुबह जांच के लिए बुलाया था लेकिन वह हाजिर नहीं हुए थे। उस समय अनिल देशमुख ने अपनी उम्र, स्वास्थ्य और कोरोना का हवाला देते हुए पेश होने से मना कर दिया था।

उस दौरान उन्होंने अपने वकील से कहलवाया था कि ईडी उन्हें बताए कि उसे क्या डॉक्यूमेंट्स चाहिए। उस समय अनिल देशमुख ने 8 दिनों की मोहलत भी मांगी थी और अब उनकी वह मोहलत खत्म होने को है। दूसरी तरफ खबर यह भी है कि अनिल देशमुख अचानक आज सुबह दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। अब उनके इस तरह अचानक दिल्ली जाने से यह चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि वह दिल्ली में इस संबंध में बड़े वकीलों से सलाह लेकर सुप्रीम कोर्ट का रुख करने के लिए गए हैं।

आप सभी को बता दें कि मुंबई के बार और रेस्टॉरेंट से 100 करोड़ की वसूली प्रकरण में बीते दिनों ही ईडी ने उनके घर पर छापेमारी की थी। उस छापेमारी के बाद ईडी ने उन्हें समन भिजवाए थे। बीते मंगलवार को उन्हें सुबह 11 बजे ईडी कार्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन वह नहीं आए। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए ईडी ने फिर समन भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन इस बार भी वह नहीं आए। अब इसी बीच वह दिल्ली जा चुके हैं और कहा जा रहा है ईडी के नोटिस को लेकर वह वकीलों से सलाह लेने गए हैं।

'कांग्रेस से मुक्ति पाई पंजाब की जनता, भलाई इसी में है...', मायावती का हमला

अमीषा पटेल ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मैडम अपनी उम्र का तो लिहाज करो...

पर्ल वी पूरी के बाद छेड़छाड़ के गंभीर आरोपों में गिरफ्तार हुआ यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -