अमीषा पटेल ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मैडम अपनी उम्र का तो लिहाज करो...
अमीषा पटेल ने शेयर की ऐसी तस्वीर की फैंस बोले- मैडम अपनी उम्र का तो लिहाज करो...
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इंस्टाग्राम पर अपनी शानदार फोटोज के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं। अमीषा पटेल ने हाल इंस्टाग्राम पर कई फोटोज साझा की है। ऐसी ही एक फोटो जिसने प्रशंसकों का ध्यान खींचा उसमें अमीषा एक ब्लैक टाई-अप बिकनी में अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

वही ब्लैक बिकिनी में वो जबरदस्त पोज देती दिखाई दे रही हैं। बिकिनी के साथ वह ब्लू डेनिम पहने दिखाई दे रही हैं। 'गदर' की एक्ट्रेस ने अपने लुक को बंदना, काले धूप के चश्मे तथा अपने सिग्नेचर पिंक पाउट के साथ एक्सेसराइज़ किया है। अमीषा पटेल ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है: ‘गर्मी की छुट्टी का माहौल।।बड़ी याद आ रही है।।।और गर्मी की छुट्टी चाहिए?’ 

इसके साथ ही अमीषा पटेल ने एक बूमरैंग वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वो कैमरे से दूर भागती हुई नजर आ रही हैं। अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। मगर वो इन दिनों सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। वहीं अमीषा पटेल को अंतिम बार सलमान खान के शो बिग बॉस में देखा गया था। इस मध्य अमीषा पटेल तथा सनी देओल स्टारर 2001 की ब्लॉकबस्टर मूवी 'गदर: एक प्रेम कथा' ने हाल ही में रिलीज के 20 वर्ष पूरे किए। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 1947 में भारत विभाजन के वक़्त के ऊपर बनाई गई थी।

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिल्मों से पहले सब इंस्पेक्टर थे राज कुमार, फिर इस तरह चमके किस्मत के सितारें

कोर्ट में जावेद अख्तर ने लगाया कंगना रनौत पर इतना बड़ा इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -