जैक्लीन को 10 करोड़ के गिफ्ट, नोरा को BMW.., ED के शिकंजे में फंसा सुकेश चंद्रशेखर

मुंबई: धनशोधन के आरोप में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में आरोपपत्र दायर करेगी. सुकेश चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपये की उगाही का इल्जाम है. ED इस मामले में पुलिस द्वारा दाखिल दो मामलों की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि आरोपपत्र में 8 लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. इनमें सुकेश चंद्रशेखर, लीन मारिया पॉल, दीपक रमदानी, प्रदीप रामदानी, वकील मोहन राज, अरुण मुत्थु, हवाला कारोबारी अवतार सिंह कोचर, कमलेश कोठरी का नाम शामिल हैं. 

बताया जा रहा है कि चार्जशीट में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का भी उल्लेख है. ED के अनुसार, सुकेश और जैकलीन की बातचीत जनवरी 2021 से आरंभ हुई थी. सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपए के तोहफे भी दिए. जिनमे ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्लियां और 52 लाख का एक घोड़ा शामिल है. सुकेश जब तिहाड़ जेल में कैद था, तब भी वह फोन पर जैकलीन से बात किया करता था. जब सुकेश जमानत पर जेल से छूटा, तो उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की और उसने जैकलीन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की. इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में ठहरे भी थे. 

ED की चार्जशीट के अनुसार, सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए. सुकेश ने जैकलीन के संबंधियों को भी पैसे भेजे. जाँच एजेंसी ने इस मामले में जैकलीन से संबंधित लोगों से भी पूछताछ की है. सुकेश ने बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही को भी एक आईफोन और BMW सहित 1 करोड़ रुपए के गिफ्ट दिए हैं. 

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ो का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

विक्की-कैटरीना की शादी में नेहा-रोहनप्रीत करेंगे परफॉर्म! जोधपुर पहुंचे दोनों स्टार्स

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -