विक्की-कैटरीना की शादी में नेहा-रोहनप्रीत करेंगे परफॉर्म! जोधपुर पहुंचे दोनों स्टार्स

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी को सिर्फ कुछ ही दिन शेष हैं। शादी की पूरी तैयार‍ियां हो चुकी हैं तथा अब लगता है उनकी शादी में परफॉर्म कर रहे सितारें भी वेड‍िंग वेन्यू पहुंच रहे हैं। शन‍िवार को बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ अपने हस्बैंड रोहनप्रीत सिंह के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। जोधपुर में इस समय स्टार कपल का होना, एक ही बात का संकेत कर रहा है जो सभी जानते हैं। 

वही एयरपोर्ट से सामने आए एक वीड‍ियो में नेहा एवं रोहनप्रीत गार्ड्स के साथ दिखाई दिए। भीड़ उनके फोटोज लेने का प्रयास कर रही थी, मगर गार्ड बार-बार उन्हें पीछे कर नेहा और रोहनप्रीत के लिए जगह बना रहा था। जोधपुर हवाईअड्डे से पहले दोनों को मुंबई हवाईअड्डे पर शन‍िवार सुबह देखा गया था। इस वीड‍ियो के आने के पश्चात् से ही लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों कैटरीना और विक्की की शादी में परफॉर्म करने पहुंचे हैं। अब ये तो आने वाले कुछ ही दिनों में पता चल जाएगा कि नेहा एवं रोहनप्रीत आखिर जोधपुर क्यों गए थे। 

रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कैटरीना एवं विक्की की शादी में कोर‍ियाग्राफर फराह खान एवं निर्देशक करण जौहर संगीत नाइट को कोरियोग्राफ करेंगे। फराह खान कैटरीना कैफ की साइड की कोरियोग्राफी करेंगी, जबकि करण जौहर लड़कों वालों की साइड की कोरियोग्राफी करेंगे। इस सूची में वरुण धवन एवं वाईफ नताशा दलाल सहित सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी सम्मिलित है। 

विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर करीबी दोस्त ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

विक्की कौशल संग शादी करने से पहले कैटरीना कैफ ने उठाया ये बड़ा कदम

असल जिंदगी में लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहेंगी कृति सेनन, खास है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -