जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”
जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”
Share:

हॉलीवुड अभिनेता, डायरेक्टर और लेखकर जॉर्ज क्लूनी ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया। जिसमे खुलासा किया है कि एक बार उन्हें एक एयरलाइंस के एडवर्टाइजमेंट के लिए एक दिन के कार्य के लिए 35 मिलियन डॉलर (2,64,15,37,500 भारतीय रुपए = 264 करोड़ रुपए) की फीस देने का प्रस्ताव दिया गया। लेकिन उन्होंने इसे सहजता से ठुकरा दिया था।

जॉर्ज क्लूनी ने कहा है कि, “लेकिन मैंने इसके बारे में अमल (क्लूनी की पत्नी औऱ अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार वकील) से बात की और हमने निर्णय किया कि यह उचित नही है।” क्लूनी के अनुसार, उनकी पत्नी ने यह निर्णय एयरलाइन के एक ऐसे देश से जुड़े होने के वजह से लिया था, जो कि सहयोगी होने  के उपरांत भी कई बार संदिग्ध था। दरअसल, क्लूनी ने यब बात गार्जियन के पत्रकार द्वारा पूछे गए उस प्रश्न के जबाव में कहा, जिसमें उनसे ये पूछा गया था कि क्या वो कभी सोचते हैं, ‘मेरे पास अब पर्याप्त धन है।’

उल्लेखनीय है कि 60 साल के क्लूनी ने 2014 में 43 वर्षीय अमल से शादी की और उनके 2 जुड़वाँ बच्चे हैं। पहली एला और दूसरा अलेक्जेंडर। इनका जन्म जून 2017 को हुआ था। बच्चों की देखभाल को लेकर बात करते हुए क्लूनी ने बोला है कि हफ्ते में 4 दिन के लिए उनके पास एक आया होती है। क्योंकि वो दिन अमल के लिए बहुत महत्वपूर्ण  होते हैं। लॉकडाउन के बीच तो पूरे वर्ष केवल हम ही थे।

60 साल के एक्टर का कहना था कि अगर यह (35 मिलियन डॉलर) उनकी एक मिनट के लिए भी नींद को गायब कर देता है तो यह किसी काम का नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि मल्टी-टैलेंटेड स्टार की कुल संपत्ति वर्तमान में 500 मिलियन डॉलर (37,73,62,50,000 रुपए = 3773 करोड़ रुपए) है। जानकारी मिली है कि क्लूनी की नई मूवी ‘द टेंडर बार’ इसी माह 17 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है। जबकि अमेजन प्राइम पर यह 7 जनवरी 2022 को स्ट्रीम होने वाली है। इसी को लेकर लंदन के एक होटल में प्रमोशनल पार्टी के दौरान क्लूनी ने मीडिया को ये इंटरव्यू दिया। जॉर्ज क्लूनी से विपरीत बॉलीवुड कलाकार जैसे शाहरुख खान का ही उदाहरण लें तो ये लोग गुटखा खाके जुबाँ केसरी तक से भी परहेज नहीं कर पाते है।

The Matrix Resurrections में इस किरदार को निभाती हुई नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा

इंडस्ट्री एसोसिएशन अवॉर्ड प्रेजेंट कर रही थी ब्रिटिश सिंगर चार्ली, कैमरे में कैद हो गया Opps मोमेंट

'लगता है किम को है ब्लैक रंग से प्यार' तस्वीर पर फैन ने किया कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -