ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी, शेयर किया पोस्ट
ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं पत्नी नीतू और बेटी, शेयर किया पोस्ट
Share:

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस से लेकर उनके घरवाले तक उन्हें भुला नहीं पाए हैं। अब आज उनकी दूसरी पुण्यतिथि (Rishi Kapoor 2nd Death Anniversary) है। आप सभी को बता दें कि कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद उन्होंने आज ही के दिन साल 2020 में दुनिया को अलविदा कहा था। अब आज उनका परिवार उन्हें याद कर रहा है। ऋषि कपूर के निधन के दो साल बाद भी उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उन्हें एक पल के लिए भुला नहीं पाई हैं। जी हाँ और उनकी बेटी और ज्वैलरी डिजाइनर रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) भी अपने पापा को आज एक बार फिर बहुत मिस कर रही हैं।

आप देख सकते हैं दोनों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट साझा कर फैंस को फिर भावुक कर दिया है। जी दरअसल उनकी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahani) ने पापा को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं नीतू ने कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपनी स्टोरी पर शेयर किया। जी दरअसल शानू ने सिर्फ एक ऋषि की एक तस्वीर पोस्ट की है। जी हाँ और उन्होंने ‘आप’ लिखकर अनंत की इमोजी शेयर की है।

वहीं नीतू ने इस तस्वीर को दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोटिकॉन के साथ पोस्ट किया किया है। इसी के साथ उन्होंने 'डांस दिवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रोज मैं किसी न किसी से मिलती हूं और कोई न कोई मुझे उनकी याद दिलाता है। दूसरी तरफ ऋषि कपूर की लाडली रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पापा को याद करते हुए अपने बचपन की एक तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इसमें वह अपने पापा की गोद में नजर आ रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी शेयर की है।

हाई स्लिट गाउन में कृति सेनन ने बटौरी सुर्खियां

आलिया-रणबीर के पड़ोसी बनने जा रहे हैं राहुल-अथिया, शादी के बाद इस घर में होंगे शिफ्ट

साउथ मूवीज को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -