पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के दौरान पंडाल में दिखी शिवलिंग की आकृति, देखते ही झूम उठे भक्त
पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा के दौरान पंडाल में दिखी शिवलिंग की आकृति, देखते ही झूम उठे भक्त
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में लोकप्रिय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा 7 दिनों के लिए शिव महापुराण की कथा सुना रहे हैं। इसे सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग वहां पहुंचे हैं। लिहाजा, उनके बैठने के लिए टेंट भी लगाया गया है। इसी के चलते बृहस्पतिवार को चौथे दिन की कथा के बीच कुछ लोगों की नजर पांडाल की छत पर लगे कपड़े पर गई।

वही इसमें शिवलिंग की आकृति बनी देखकर लोग झूम उठे। भजन कीर्तन करने लगे। इसी के चलते किसी शिव भक्त ने शिवलिंग आकृति का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। तत्पश्चात, देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। बृहस्पतिवार की शाम से सोशल मीडिया पर इसके दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो देखकर लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं। उनका कहना है कि शिव महापुराण की कथा सुनने के लिए खुद साक्षात शिवजी आ गए हैं। इसी कारण पांडाल में शिवलिंग की आकृति बन गई थी।  

वही एक वीडियो में नजर आ रहा है कि टेंट की सीलिंग पर शिवलिंग की आकृति दिखाई दे रही है। वहीं, दूसरे वीडियो में पंडाल में ठहरे शिवभक्त भजन कीर्तन करते हुए झूमते दिखाई दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि बृहस्पतिवार की दोपहर में ही शिव महापुराण कथा के चलते भक्तों को शिवलिंग की आकृति दिखाई दी थी। लोगों का मानना है कि यह भगवान शिव का चमत्कार है। वह साक्षात शिवलिंग की आकृति में कथा स्थल पर आए हैं। वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार की रात में वर्षा हुई थी। पंडाल पर पानी की धारा गिरी थी तथा इसी के कारण उसमें एक आकृति बन गई। यह आकृति शिवलिंग की भांति  ही बनी है। आस्था से भरे हुए लोग इसे देखकर भाव विभोर हो गए। साथ ही इसे साक्षात महादेव का चमत्कार बता रहे हैं।

कृषि मंत्री पटेल के बिगड़े बोल कहा कमलनाथ का मानसिक संतुलन ठीक नहीं

यमुना किनारे बने 1000 अवैध फार्महाउस पर चलेगा योगी सरकार का बुलडोज़र ! 150 हो चुके ध्वस्त

भय्यू जी महाराज सुसाइड मामले के आरोपी विनायक को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -