जिस मंदिर में शिव-पार्वती ने की शादी, वहां इस अदाकारा ने लिए सात फेरे
जिस मंदिर में शिव-पार्वती ने की शादी, वहां इस अदाकारा ने लिए सात फेरे
Share:

जानी मानी अदाकारा चित्रा शुक्ला ने अपने बॉयफ्रेंड वैभव उपाध्याय से शादी रचा ली है। कपल की ट्रैडिशनल वेडिंग फोटोज वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के पति वैभव इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर हैं। कपल ने 5 स्टार होटल की जगह नेचर के बीच मंदिर में शादी करने का निर्णय लिया। उनकी शादी उत्तराखंड के लोकप्रिय त्रियुगीनारायण मंदिर में हुई। यहां माता पार्वती और शिव भगवान की शादी हुई थी। इसलिए भी ये मंदिर मशहूर है।

वैभव और चित्रा इंदौर के रहने वाले हैं। दोनों बहुत समय से डेट कर रहे थे। दुल्हन के लिबास में चित्रा स्टनिंग लगीं। रेड लंहगे में वो खूबसूरत दिखाई दी। चित्रा ने कुंदन नेकपीस, मैचिंग ईयरिंग्स, मांग टीका, माथा पट्टी, नथ, चूड़ा पहनकर ब्राइडल लुक कंप्लीट किया। ग्लैम मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगाए। चित्रा के पति वैभव ने व्हाइट बंधगला सूट पहना है। मैचिंग साफा और पगड़ी में वो हैंडसम लगे। दोनों की जोड़ी प्रशंसकों को मेड इन हेवन लगी।

चित्रा ने हल्दी और सगाई की तस्वीरें भी साझा की हैं। शादी के हर फंक्शन में चित्रा और वैभव की जोड़ी खूबसूरत लगी हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक और स्टार्स कपल को शादी की मुबारकबाद दे रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन की केमिस्ट्री सबको भाई है। दोनों ने नेचर,पहाड़ों को बैकग्राउंड में लेते हुए कई सारी तस्वीरें साझा की हैं। चित्रा ने कन्यादान करते हुए माता-पिता की झलक भी दिखाई है। चित्रा ने 2014 में हिंदी फिल्म चल भाग से एक्टिंग डेब्यू किया था। वो कई टॉलीवुड फ़िल्में जैसे Puli, Nenu Shailaja, Ma Abbayi में नजर आई हैं।

शाहरुख खान ने 'डंकी' की टिकटें खुद खरीदकर बढ़ाया कलेक्शन, इस एक्टर ने दिया करारा जवाब

'15 दिन तो लोगों ने इसे एंजॉय भी किया...', सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले विक्रांत मैसी

कैटरीना कैफ से नहीं होती तो इस सुपरस्टार से शादी करते विक्की कौशल, खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -