'15 दिन तो लोगों ने इसे एंजॉय भी किया...', सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले विक्रांत मैसी
'15 दिन तो लोगों ने इसे एंजॉय भी किया...', सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बोले विक्रांत मैसी
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विक्रांत मैसी इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद विक्रांत आज बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बना चुके हैं। हाल ही में 12वीं फेल फिल्म से क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीतने वाले विक्रांत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर खुलकर बात की। इस के चलते विक्रांत ने सुशांत सिंह राजपूत क निधन को लेकर भी अपनी बात रखी तथा बताया कि कैसे उनके निधन से विक्रांत को बहुत झटका लगा था और वह बहुत डिस्टर्ब हो गए थे। 

जब विक्रांत से पूछा गया कि बीते कुछ वर्षों में खुदखुशी के केस बहुत बढ़ रहे थे, एक्टर्स भी इसमें सम्मिलित हैं तो क्या इससे वह परेशान होते हैं तो इस पर विक्रांत ने कहा, 'सुशांत की मौत से मैं बहुत डिस्टर्ब हो गया था और उसके बाद जो मीडिया ट्रायल हुआ। उनकी मौत को लेकर न्यूज और सोशल मीडिया पर बहुत बातें बोली गईं। उनकी निजी जिंदगी, रिलेशनशिप और प्रोफेशनल स्ट्रगल को पब्लिक डोमेन में लाकर रख दिया बिना जाने की बात कितनी सच है और नहीं।'

विक्रांत ने बताया कि दोनों ने साथ में टेलीविज़न किया है। सुशांत जहां पवित्र रिश्ता कर रहे थे, वहीं वह बालिका वधु। उन्होंने कहा, 'सुशांत की मौत के बाद लोगों के कमेंट्स आना, रोज मीडिया या सोशल मीडिया पर नए दावे आना सब 45 दिन तक चला तथा 15 दिन तो लोगों ने इसे एंजॉय भी किया। मुझे लगता है ऐसे ही हैं हम। यह सच्चाई का हिस्सा है और बहुत दिल तोड़ देने वाली बात है।' सुशांत के निधन पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने चुप्पी साधी हुई थी। इस पर विक्रांत ने कहा, 'यही कारण है कि मैं कभी इस इंडस्ट्री को परिवार नहीं बोलता। यह एक कम्यूनिटी है, लेकिन परिवार नहीं।' विक्रांत की फिल्म 12वीं फेल के बारे में बता दें कि यह फिल्म को ऑस्कर 2024 के लिए स्वतंत्र नॉमिनेशन के रूप में भेजा है। 

कैटरीना कैफ से नहीं होती तो इस सुपरस्टार से शादी करते विक्की कौशल, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की ये 5 हसीना कर चुकी हैं अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स को डेट, नाम जानकर होगी हैरानी

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, तस्वीर देख घबराएं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -