शाहरुख खान ने 'डंकी' की टिकटें खुद खरीदकर बढ़ाया कलेक्शन, इस एक्टर ने दिया करारा जवाब
शाहरुख खान ने 'डंकी' की टिकटें खुद खरीदकर बढ़ाया कलेक्शन, इस एक्टर ने दिया करारा जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर 'सालार' से पीछे चल रही थी, मगर फिर शाहरुख़ खान की फिल्म ने ऐसा पिकअप लिया कि प्रभास को पछाड़ दिया। शाहरुख खान की बुराई करने वाले काफी समय से यह बोलते रहे हैं कि वह स्वयं ही अपनी फिल्मों की टिकटें बुक करवा देते हैं जिससे कमाई के मामले में वो हिट फिल्म मालूम पड़े तथा दर्शकों का इस ओर रुझान बड़े। डंकी का बिजनेस अचानक बढ़ने पर फिर से सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने यह बोलना शुरू कर दिया कि शाहरुख खान ने स्वयं ही फिल्म के बिजनेस को पुश किया है। इसी बीच कमाल राशिद खान ने शाहरुख के फेवर में ट्वीट किया है।

कमाल राशिद खान ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी के बिजनेस के बारे में लिखा, "बहुत से लोग यह बोलते हैं कि शाहरुख खान खुद अपनी फिल्मों की टिकटें खरीद लेते हैं और मैं बोलता हूं कि अगर ऐसा करना संभव है तो फिर बाकी के एक्टर्स ऐसा क्यों नहीं कर रहे हैं? क्योंकि ऐसा कुछ करने के लिए भी औकात चाहिए।" बता दें कि कमाल राशिद खान शाहरुख खान का सपोर्ट करते रहे हैं ततः वह डंकी के बारे में हिट होने का प्रेडिक्शन कर चुके हैं।

वही बात यदि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की कमाई का आंकड़ा 7 करोड़ 62 लाख रुपये हो चुका है। यानि फिल्म का रिलीज डेट पर इतना कलेक्शन करना तो तय है। शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' जहां सिर्फ हिंदी में रिलीज हो रही है वहीं प्रभास की सालार को कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि कौन सी फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में बाजी मारती है।

कैटरीना कैफ से नहीं होती तो इस सुपरस्टार से शादी करते विक्की कौशल, खुद एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड की ये 5 हसीना कर चुकी हैं अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर्स को डेट, नाम जानकर होगी हैरानी

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, तस्वीर देख घबराएं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -