जब प्रचार के दौरान पूर्व CM पर फेंकी गई स्याही
जब प्रचार के दौरान पूर्व CM पर फेंकी गई स्याही
Share:

नागपुर: कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर किस कदर मारामारी चल रही है इसका नजारा उस वक्त देखने को मिला जब पूर्वी नागपुर के हसनबाग में शनिवार को आयोजित एक रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण के चेहरे पर एक कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी।

जिस समय ये घटना हुई चव्हाण वहां पर नागपुर नगर निगम चुनाव और जिल परिषद के चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने गए थे। 

चव्हाण ने स्याही फेंकने की घटना को आरएसएस का षड्यंत्र करार आरोप लगाया कि वे रैली को सफल नहीं होने देना चाहते थे। उन्होंने कहा, ऐसी ताकतों के खिलाफ लगातार लड़ते रहेंगे ताकि वह अपनी मंशा में कामयाब ना हो पाएं।

चव्हाण वहां पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री विलास मुत्तेम्वार और अन्य स्थानीय नेताओं के साथ चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। जैसे ही अशोक चव्हाण सभा को संबोधित करने के लिए खड़े हुए कि ललित बघेल नाम के एक युवक ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी। उसने मुत्तेम्वार के ऊपर भी स्याही फेंकी। 

ऐसा कहा जा रहा है कि ललित बघेल विरोधी गुट के सदस्य का समर्थक है। बाद में चव्हाण ने स्याही फेंकने की घटना को आरएसएस का षड्यंत्र करार आरोप लगाया कि वे रैली को सफल नहीं होने देना चाहते थे।

और पढ़े-

शशिकला मिला सकती है कांग्रेस से हाथ

उत्तराखंड चुनाव के लिए प्रचार में जुटे राहुल गांधी

बनारस में नहीं होगा राहुल और अखिलेश का रोड़ शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -