पिता के श्राद्धकर्म के बीच भाई ने कर दिया बड़े भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
पिता के श्राद्धकर्म के बीच भाई ने कर दिया बड़े भाई का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक घर में पिता के श्राद्धकर्म की तैयारी चल रही थी। इसमें पैसे खर्च करने को लेकर झगड़ा हुआ तथा छोटा भाई हैवान बन गया। उसने कुदाल से काटकर बड़े भाई का क़त्ल कर दिया। ये घटना विजयीपुर थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव की है। शिकायत प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, बंजरिया गांव निवासी विरेंद्र की 7 दिन पहले मौत हो गई थी। उसके दो बेटे अश्वनी और आदित्य हैं। निधन के पश्चात घर में श्राद्धकर्म की तैयारी चल रही थी। इसमें पैसे के खर्च को लेकर दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हो गया। इसी में नाराज छोटे भाई आदित्य ने बड़े भाई पर कुदाल से हमला कर दिया तथा फरार हो गया। घटना के पश्चात घायल अश्वनी को उपचार के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई। मौत की खबर प्राप्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पिता की मौत के बाद बेटे के क़त्ल से पूरा परिवार टूट गया।

वही इस वारदात से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस मामले में गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की संपति विवाद को लेकर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ, दरभंगा में 12वीं की छात्रा का कोचिंग पढ़ाने वाले टीचर ने गला रेतकर क़त्ल करने का प्रयास किया। तत्पश्चात, वो फरार हो गया। खून से लथपथ छात्रा को दरभंगा DMCH हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उसका उपचार चल रहा है। अभी तक घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। जाले थाना इलाके में शनिवार को हुई दिल दहला देने वाली इस वारदात को लेकर छात्रा के मामा ने बताया कि कोचिंग पढ़ाने वाले कृष्ण कुमार की नीयत ठीक नहीं थी। जब भांजी ने विरोध किया तो उसने जान लेने का प्रयास किया। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। 

'मोहब्बत की दूकान' खुली नहीं और 'सनातन धर्म' से नफरत कर बैठे उदयनिधि !

इस गणेश चतुर्थी पर देश का आधिकारिक नाम 'INDIA' से बदलकर हो जाएगा 'भारत' ?

अयोध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन, पीएम मोदी को निमंत्रण दे सकते हैं योगी, कल पहुँच रहे दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -