काजल राघवानी के आसमानी दुपट्टे के दीवाने हुए फैंस

जहां बॉलीवुड दुनिया में अपनी चाप छोड़ चूका है और अपनी एक अलग पहचान बना चूका है. उसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा भी दुनिया में नाम कमाने में लगी है. फिलहाल उत्तर प्रदेश और बिहार में भोजपुरी सिनेमा का क्रेज़ बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा इन जगहों पर भोजपुरी गानों का क्रेज है, जिसे सुनने के लिए फैंस बड़े बेताब रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों खेसारीलाल यादव छाए हुए हैं. सिनेमा से लेकर डिजिटल मीडिया तक वह ही ज़ोरो शोरों से चल रहे हैं.

हाल ही में ख़ेसारीलाल यादव की फिल्म 'दुल्हनिया गंगा पार' के गानों ने धमाल मचा दिया. यूट्यूब पर पिछले दिनों भोजपुरी सॉन्ग 'धुकुर-धुकुर' और 'मरद अभी बच्चा बा' ने तहलका मचा दिया. इस फिल्म के गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में इसी फिल्म का एक और गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड कर रहा है. 'दुपट्टा आसमानी..' में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी के ज़ोरदार ठुमके देखने को मिल रहे हैं.

यूट्यूब पर किसी भी भोजपुरी गाने के रिलीज़ होते ही, लोग उसे इतना सर्च करने लगते हैं कि वह ट्रेंड पर आ जाता है. वाकई भारत में एक बड़ा वर्ग भोजपुरी फिल्मों को पसंद करता है. आज के दौर में खेसारीलाल यादव इस इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके हैं. इससे पहले मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ जैसे सुपरस्टार्स ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटियां रिसीव करेंगी माँ का नेशनल अवॉर्ड, रिहर्सल की फोटोस हुई वायरल

अंजान शख्स ने कहा रानी को मोटी, रानी ने जड़ा थप्पड़

‘जिहाद’ के जरिये हैदर काजमी का सपना हुआ साकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -