अंजान शख्स ने कहा रानी को मोटी, रानी ने जड़ा थप्पड़

भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो अपने अंदाज़ से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. इंडस्ट्री में फेमस होने के साथ-साथ रानी डिजिटल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं. रानी के एक गाने को कम से कम लाखों बार देखा जाता है. युवाओं का एक बड़ा वर्ग रानी का फैन है, जिसके कारण वह हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में रानी चटर्जी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही हैं, जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं.

'क्‍वीन ऑफ भोजपुरी' के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रानी को हाल ही में किसी शख्स ने मोटी बोल दिया. ऐसे में रानी ने आव देखा ना ताव और उन्हें एक तप्पड़ जड़ दिया. हाँ भाई, यह सब मज़ाक नहीं है सच में हुआ है. जिसकी जानकारी रानी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर वीडियो पोस्ट करके दी है.

रानी चटर्जी भोजपुरी एंटरटेनमेंट का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. फिल्मों और यूट्यूब के अलावा रानी के दीवाने एक और जगह हैं, और वो है इंस्टाग्राम. हाल ही में रानी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रानी एक फनी अंदाज़ में नज़र आ रही हैं. अपनी वीडियो में रानी कहती हैं, "मैं मोटी लग रही हूं क्‍या..?' तभी अवाज आती है, 'क्‍या बकवास कर रही हो..' तो रानी राहत की सांस लेते हुए कहती हैं, 'थैंक गॉड.' फिर आवाज आती है, 'तुम तो हमेशा से ही मोटी थीं..." बस इतना सुनना था कि रानी ने उस शख्स को ज़ोरदार थप्पड़ मार दिया.

अपनी जानकारी के लिए बता दें कि रानी इन दिनों अपने भोजपुरी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. अपनी आगामी फिल्म 'राजा वेड्स रानी' में वह अपनी आवाज़ भी देने वाली हैं. इतना ही नहीं, रानी पंजाबी फिल्मों में भी नज़र आने वाली हैं. खबरें हैं कि पंजाबी फिल्म 'आसरा' में रानी का बोल्ड अंदाज़ नज़र आ सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

16 किमी पैदल चलकर केदारनाथ पहुंची बाहुबली की देवसेना

अनुष्का ने बुरी तरह बिग बी को किया इग्नोर

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -