‘जिहाद’ के जरिये हैदर काजमी का सपना हुआ साकार

दिल्‍ली के थियेटर जगत में मशू‍हर अभिनेता -निर्माता हैदर काजमी इन दिनों अपनी फिल्म ‘जिहाद’ को लेकर उत्साहित हैं. बताया जा रहा हैं कि हैदर की यह फिल्म इस महीने 11 मई को कांस फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जायेगी जिसके चलते हैदर काज़मी बहुत खुश हैं. बता दे कि इस फिल्म का निर्देशन राकेश परमार ने किया हैं जिसमे हैदर काज़मी के साथ मशहूर अभिनेत्री अल्‍फीया शेख हैं. खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग जम्‍मू और कश्‍मीर में की गई हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में काज़मी ने कहा कि मैं उत्साहित और भाषणहीन हूं कांस में रेड कारपेट पर चलना मेरे लिए एक सपने की तरह है. मुझे गर्व है कि मुझे अपनी फिल्म जिहाद की वजह से यह मौका मिला है, नई शुरुआत की दिशा में यह एक कदम है. इसके अलावा उन्होंने जम्‍मू और कश्‍मीर में की गई शूटिंग को लेकर बताया कि फिल्‍म की शूटिंग जम्मू और कश्मीर के उन वास्तविक और खूबसूरत लोकेशन पर की गई हैं.

जहां काम करना आसान न था. लेकिन हमने ऐसा किया. मैं और मेरे को-स्‍टार के अलावा कश्‍मीर से भी तकनीशियन व अन्‍य स्‍टाफ ने मिलकर वहां फिल्‍म की शूटिंग की. बता दे कि बॉलीवुड कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कंगना राणावत की फिल्म भी कांस फिल्‍म फेस्टिवल में प्रदर्शित की जायेगी.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड के अवार्ड शो को टक्कर देगा भोजपुरी सितारों का ये अवार्ड शो

500 रूपए थी इस सुपरस्टार की पहली कमाई, ऐसे लगा नाम के आगे 'निरहुआ'

40 दिन रजनीकांत करेंगे इस नई फिल्म की शूटिंग और लेंगे इतनी फीस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -