दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट
दमदार डायलॉग के साथ 'दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2' का टीजर आउट
Share:

भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता राजकुमार आर पाण्डेय के निर्देशन में बन रही फिल्म “दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2″ अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. अब हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं. टीजर में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिन्टू बेहद ही शानदार लुक में दिखाई दे रहे हैं वहीं उनके दमदार डायलॉग फिल्म की कहानी को और भी दिलचस्प बनाते जा रहे हैं.

साईदीप बैनर के तले बनी फिल्म के निर्माता निर्देशक राजकुमार आर पाण्डेय का मानना है कि उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की है उन सभी फिल्मों से “दुल्हन चाही पाकिस्तान से 2″ सबसे बड़ी और बेतहरीन फिल्म है. उन्होंने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है. वहीं फिल्म के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिन्टू का कहना है कि उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है और वह चाहते है कि उनकी फिल्म जल्द ही रिलीज हो जाए.

खबरों के अनुसार बताया जा रह है कि फिल्म 10 अगस्त को सिनेमघरों में प्रदर्शित हो जाएगी. इस फिल्म के जरिये राहुल देव भोजपुरी फिल्मों में कदम रखने के जा आ रहे है. इस फिल्म में अभिनेता प्रदीप पांडेय चिन्टू के अलावा मोनालिसा, शुभी शर्मा, अरुण बक्सी, जस्सी सिंह, प्रिया शर्मा, मृग नैनी, सुभी शुक्ला, अली खान, राजू श्रेष्ठ, केके गोस्वामी, प्रेम दुबे, अनूप अरोड़ा, संजीव मिश्रा, अरुण सिंह, शकील मजीद, संजय पांडेय जैसे बड़े स्टार्स हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री मोनालिसा और शुभी शर्मा भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा हैं जो कई फिल्मों में काम कर खुद को एक सफल कलाकार के रूप में स्थापित कर चुकी हैं.

 

ये भी पढ़े

अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली

तीन पोस्टर और खौफनाक टीजर के बाद सामने आई 'सनकी दरोगा' की रिलीज डेट

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -