तीन पोस्टर और खौफनाक टीजर के बाद सामने आई 'सनकी दरोगा' की रिलीज डेट
तीन पोस्टर और खौफनाक टीजर के बाद सामने आई 'सनकी दरोगा' की रिलीज डेट
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय की वजह से पॉपुलर रवि किशन जल्द ही फिल्म 'सनकी दरोगा' में नजर आने वाले हैं. इन दिनों रवि अपनी इस फिल्म को लेकर काफी तेजी से सुर्ख़ियों एक विषय बनते जा रहें हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का तीसरा पोस्टर भी आया है जिसमे वह एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ नजर आ रहें हैं. फिल्म में रवि एक दरोगा का किरदार निभा रहें हैं जो अपराधियों के लिए उनका काल बन जाता है. रवि की यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधरित है और इस फिल्म के लिए रवि ने काफी मेहनत भी कि है.

रवि पहले पोस्टर में दमदार अंदाज में नजर आए थे, वहीं दूसरे पोस्टर में भी उनका लुक कुछ कम नहीं था और तीसरे पोस्टर में तो उन्होंने जान ही डाल दी. रवि की इस फिल्म का टीजर काफी पहले आ चुका हैं और बहुत शानदार रहा था. फिल्म में रवि किशन सनकी दरोगा रघुराज प्रताप सिंह का किरदार निभा रहें हैं और अंजना उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. रवि इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर चुके हैं और उन्हें उम्मीद हैं कि यह फिल्म उनके फैंस को बहुत पसंद आएगी.

रवि और अंजना इस फिल्म के पहले 'फौलाद' 'लव और राजनीति' और 'शहंशाह' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिलहाल रवि फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जो जल्द ही खत्म होने वाली हैं. जानकारी के अनुसार रवि की फिल्म 'सनकी दरोगा' 6 अगस्त को रिलीज होने वाली हैं. रवि ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी अपकमिंग फिल्म बेरी कंगना 2 का पोस्टर भी पोस्त किया है जिसमे उनके साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. फिलहाल देखिए फिल्म 'सनकी दरोगा' का टीजर.

इस दिन अपने तंत्र-मंत्र का पिटारा खोलेंगे सुपरस्टार रवि किशन

इस हॉट एक्ट्रेस के प्यार में डूबा 'सनकी दरोगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -