इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू
इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू
Share:

तेलगु सिनेमा में महेश बाबू सबसे पॉपुलर अभिनेता हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया हैं. महेश बाबू कई कई लोगों के प्रिय अभिनेता हैं और उनकी हर फिल्म हिट या सुपरहिट हो ही जाती है. महेश ने अपने करियर की शुरुआत Rajakumarudu फिल्म से की थी और इस फिल्म में वह बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद महेश को कई हिट फिल्मों में देखा गया और पसंद भी किया गया. महेश बाबू ने तेलगु सिनेमा को कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी और अभी फिल्मों में उन्हें पसंद भी किया गया. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'भारत आने नेनु' ने जमकर कमाई की और सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए.

 

'भारत आने नेनु' में दर्शकों ने महेश को खूब पसंद किया और उसके बाद उनके बॉलीवुड में आने के चर्चे होने लगे. जानकारी के मुताबिक़ वह बॉलीवुड में आने वाले थे लेकिन बाद में उनकी पत्नी ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया. महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने मीडिया से बात की और कहा कि उनके पति बॉलीवुड में आने में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. अब बात करें महेश बाबू की तो वह एक बार कह चुके हैं कि अगर उन्हें बॉलीवुड फिल्म करने का मौका मिलता है तो वह जरूर करेंगे लेकिन केवल एक शर्त पर.

 

वह शर्त यह है कि उस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा होनी चाहिए. जी हाँ, महेश बाबू अनुष्का शर्मा को खूब पसंद करते हैं और वह कई बार कह चुके हैं कि अगर उन्हें अनुष्का के साथ काम करने का मौका मिलेगा तो वह खुद को लकी समझेंगे.

 

इस अभिनेत्री को लिपलॉक किस करना पसंद करते हैं महेश बाबू

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी ने किया चौकाने वाला खुलासा

सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म में नज़र आएगी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -