अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली
अक्षरा सिंह को लेकर इन दो सुपरस्टार्स में मची खलबली
Share:

भोजपुरी जगत में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो ऑन-स्क्रीन के साथ ही ऑफ-स्क्रीन भी पसंद की जाती हैं, जैसे खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी, पवन सिंह और अक्षरा सिंह, निरहुआ और आम्रपाली दुबे. इन सभी की जोड़ियां ऑफ-स्क्रीन भी लोगों को खूब पसंद आती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि भोजपुरी जगत के यह तीनो ही स्टार्स शादीशुदा हैं. इन सभी में एक जोड़ी ऐसी भी हैं जो रियल में एक-दूजे को प्यार करते थे लेकिन शादी नहीं कर पाए. जी हम बात कर रहें हैं पवन सिंह और अक्षरा सिंह की. एक समय था जब पवन और अक्षरा के किस्से पुरे भोजपुरी जगत में मशहूर थे, लेकिन पवन की दूसरी शादी के बाद सब बदल गया. अक्षरा पवन से शादी करना चाहती थीं लेकिन उनका सपना सच नहीं हो पाया.

 

कुछ समय बाद पवन और अक्षरा के बीच दूरियां बढ़ गई और इस वजह से कई बार अक्षरा ने कहा कि उन्हें पवन ने कई फिल्मों से बाहर निकलवा दिया. अब खबर यह है कि जल्द ही पवन सिंह के बेस्ट फ्रेंड खेसारीलाल यादव अक्षरा सिंह के साथ पर्दे पर नजर आएँगे. दोनों जल्द ही फिल्म 'बबुआ बवाली' में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी बातें हुई थी. कहा जा रहा था कि पवन ने इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव को मना कर दिया हैं, उन्होंने कहा हैं कि वह अक्षरा के साथ कोई फिल्म न करें.

 

इस बात की वजह से कई समय से भोजपुरी जगत में हड़कंप मचा हुआ था और कहा जा रहा था कि इस वजह से खेसारीलाल यादव और पवन के बीच दुश्मनी भी हो गई थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. सभी बातें मात्र अफवाह रहीं और पवन को कुछ दिन पहले ही खेसारीलाल के बेटे के बर्थडे में भी देखा गया. पवन ने भी मीडिया से बात की और कहा कि उन्हें अक्षरा सिंह से कोई तकलीफ नहीं हैं.

मन्दाकिनी बनकर ऐसा सीन दोहराएंगी ये भोजपुरी एक्ट्रेस

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -