इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर
इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर
Share:

इन दिनों तो सभी ओर बस भोजपुरी सिनेमा की ही बातें होती रहती हैं और इस समय अगर कोई फिल्म चर्चा में हैं तो वो हैं 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2'. कहा जा रहा हैं कि दुलहन चाही पकिस्तान से 2 फिल्म भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़े बजट की फिल्म हैं. ये फिल्म साई दीप फिल्म्स के बैनर तले बन रही हैं. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई हैं कि दुलहन चाही पकिस्तान से 2 फिल्म का मोशन पोस्टर 29 जून को रिलीज़ होने वाला हैं. इस मोशन पोस्टर को यूट्यूब पर रिलीज़ किया जाएगा.

 

वैसे पिछले हफ्ते ही इस फिल्म के दो लुक सोशल मीडिया के जरिए सामने आए थे जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के जरिए पहली बार बॉलीवुड फिल्मों के विलेन राहुल देव भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले है. जिस तरह से राहुल ने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी क्रूर और खूंखार एक्टिंग दिखाई हैं ऐसे ही अब भोजपुरी फिल्मों में भी राहुल अपनी दमदार कलाकारी दिखाने को तैयार हैं. इस फिल्म में राहुल के साथ-साथ चिंटू भी अपने दमदार एक्शन दिखाकर सभी का दिल जीतना चाहते हैं.

 

सिर्फ राहुल ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और भी कई बड़े कलाकार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म दुलहन चाही पकिस्तान से 2 इस साल भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़े बजट की फिल्म हैं. इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हुई हैं. सभी ओर बस दुलहन चाही पकिस्तान से 2 फिल्म की ही चर्चाए हो रही है. वही बात करे अगर फिल्म के कलाकारों की ही तो इस फिल्म में मोनालिसा, प्रियंका पंडित, प्रिया शर्मा, आनंद बक्सी, अलीखान, प्रेम दुबे, अरुण सिंह, पुरुषोत्तम प्रियदर्शी, संजय पाण्डेय जैसे और भी कई कलाकार नजर आने वाले हैं. खैर अब तो बस सभी को इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -