किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द
किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द
Share:

मशहूर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबाती ने इस फिल्म में अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया था. राणा डग्गुबाती को बाहुबली में शानदार बॉडी के साथ देखा गया था. जिसे भी राणा डग्गुबाती के लुक को देखा उसके मन में केवल एक ही सवाल आया था कि इतनी जल्दी राणा डग्गुबाती ने कैसे अपना लुक बदलकर इतनी शानदार बॉडी बना ली. पिछले कुछ दिनों से बाहुबली के इस एक्टर को लेकर सभी ओर एक ही चर्चा हो रही थी कि राणा डग्गुबाती ने किडनी ट्रांसप्लांट कराया है. लेकिन हाल ही में उन्होंने खुद ही अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया है.

राणा ने अपने किडनी ट्रांसप्लांट की अफवाहों पर विराम देने के लिए लिखा कि- 'मैंने अपने स्वास्थ्य के बारे में बहुत-सी अजीब बातें सुनी. मैं ठीक हूं दोस्तों, बस कुछ बीपी से जुड़ी समस्या है. चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद लेकिन अटकलें न लगाएं. यह मेरा स्वास्थ्य है, आपका नहीं.'

सूत्रों की माने तो बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार एक दमदार किरदार था और इसके लिए राणा ने अपना काफी ज्यादा वजन बढ़ाया था. राणा का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन लुक सभी को खूब पसंद आया था और उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो राणा जल्द ही नंदमुरी तारक रामाराव की बायोपिक में नजर आने वाले है. आपकी जानकारी के लिए बता दें नंदमुरी तारक रामाराव साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर और फिल्म मेकर थे.

नंदमुरी तारक रामाराव एक्टिंग में नाम कमाने के बाद राजनीति के क्षेत्र में भी आए थे और वो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें थे. रामाराव को एनटीआर के नाम से भी जाना जाता है. वही अगर इस फिल्म में राणा के किरदार की बात करे तो वो एनटीआर के दामाद और मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के किरदार में नजर आ सकते है.

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

रवि किशन की भूतियाँ फिल्म 'बैरी कंगना 2' की रिलीज़ डेट आई सामने

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -