'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके
'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अपनी हर फिल्म और वायरल वीडियो के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. लगभग हर फिल्म में खेसारीलाल की जोड़ी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ नजर आती हैं और दर्शक इनकी जोड़ी को खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में एक बार फिर इंटरनेट पर इस कपल की जोड़ी धूम मचा रही हैं. जी हाँ... सोशल मीडिया पर इन दिनों खेसारीलाल और काजल का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं.

इस वीडियो में काजल और खेसारीलाल की स्टेज परफॉरमेंस नजर आ रही हैं. इस फिल्म में एक बार फिर काजल और खेसारीलाल यादव की शानदार लव केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. दोनों ही स्टार्स अपनी मस्त अदाओं से दर्शको का दिल जीत लेने में कामयाब हो गए. काजल और खेसारीलाल यादव का ये वायरल वीडियो एक साल पुराना हैं. इस वीडियो में काजल और खेसारीलाल की शानदार जोड़ी के साथ निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भी नजर आ रही हैं.

अब ये तो जाहिर से बात हैं जब भोजपुरी सिनेमा के इन चारों ही सुपरस्टार की जोड़ी साथ में नजर आएगी तो धमाल होना तो बनता ही हैं. काजल और खेसारीलाल 'मेहंदी लगा के रखना' के सॉन्ग 'सरसो के सगिया' सॉन्ग पर शानदार डांस करके सभी का दिल जीत रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 4 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

रवि किशन की भूतियाँ फिल्म 'बैरी कंगना 2' की रिलीज़ डेट आई सामने

साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

खौफनाक तरीके से लिया ट्रांसजेंडर ने बदला, देख चुके हैं करोड़ो लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -