रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा
रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा
Share:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म 'काला' 7 जून को ही रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के रिलीज़ से पहले काफी चर्चाए हो रही थी और फिल्म विवादों के घेरे में भी फंसी थी जिसे देखकर ये अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि काला बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी लेकिन काला सभी की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी. जी हाँ... रजनीकांत स्टार फिल्म काला ने बॉक्सऑफिस पर ख़राब प्रदर्शन किया था जिसे साउथ के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को परेशानी में डाल दिया.

काला फिल्म से सभी को ये उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर अच्छी कमाई कर पाएगी लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हो पाया. काला के बाद अब रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म 2.0 को लेकर फिल्म चर्चाओं में आ गए है. ये फिल्म रजनीकांत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्मों में से एक है. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि रजनीकांत की इस फिल्म को कुछ समय के लिए एक बार फिर आगे बड़ा दिया है.

ऐसा कहा जा रहा है कि 2.0 फिल्म के लिए फील निर्माताओं ने डिस्टीब्युटर्स से मोटी रकम एडवांस में ही ली है और वो फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ने से भी काफी ज्यादा परेशान है. पिछले काफी समय से इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ती जा रही है जिसके बाद वितरकों ने फिल्म मेकर्स से कहा कि, वो उनकी एडवांस दी गई रकम वापिस लौटा दें क्योकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट लगातार ही आगे बढ़ती जा रही है. सुनने में आया है कि, वितरकों की इस डिमांड के बाद फिल्मकारों ने वितरकों को उनके पैसे लौटने की बात मान ली है.

आपको बता दें रजनीकांत की फिल्म 2.0 पिछले साल ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिल्म में वीएफएक्स के काम के चलते इसके रिलीज़ में देरी होने लगी थी. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि ये फिल्म साल 2018 में शुरुआत में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर इसे अगस्त कर दिया गया लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म अगले साल ही रिलीज़ होगी.

 

किडनी ट्रांसप्लांट से परेशान हुआ बाहुबली का ये एक्टर, बयां किया दर्द

'सरसो के सगिया' पर खेसारीलाल ने काजल संग लगाए ठुमके

रवि किशन की भूतियाँ फिल्म 'बैरी कंगना 2' की रिलीज़ डेट आई सामने

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -