कई थिएटर वेबसाइट  क्रैश होने से बढ़ी दर्शकों की मुश्किल, बुक नहीं हो रही स्पाइडर मैन मूवी की टिकट
कई थिएटर वेबसाइट क्रैश होने से बढ़ी दर्शकों की मुश्किल, बुक नहीं हो रही स्पाइडर मैन मूवी की टिकट
Share:

भारत में MCU की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है. MCU की हर नई मूवी को इंडिया में जमकर प्यार मिलता है. इसी मध्य MCU की नई फिल्म ‘Spider-Man No Way Home’ विश्वभर में रिलीज के लिए तैयार है. ये सभी देशों के साथ-साथ इंडिया में भी हिंदी भाषा मे रिलीज होने वाली है लेकिन स्पाइडरमैन फैंस के लिए एक मायूस करने वाली खबर सुनने को मिली है. इस मूवी के लिए एडवांस टिकट बुकिंग करने वाले दर्शक इसकी टिकट बुक नहीं कर पा रहे हैं. कई वेबसाइट्स के क्रैश होने की खबर सुनने को मिली है.

‘Spider-Man No Way Home’ के रिलीज के कुछ दिन पहले ही कई थिएटर वेबसाइट्स के क्रैश होने से MCU के फैंस में मायूसी छाईं हुई है. इस बात की चर्चा कई दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही थी. ये परेशानी अभी तक ख़त्म नहीं हो पाई है. जो भी दर्शक इस मूवी को पहले दिन देखना चाहते हैं उन्हें तकलीफ का सामना भी करना पड़ रहा है. थिएटर की वेबसाइट क्रैश होने के पीछे  की वजह का पता नहीं चल पा रहा लेकिन ये शिकायत हर तरफ से आ रही है कि लोग टिकट बुक नहीं कर पा रहे. इस मूवी के शुरुआती व्यवसाय पर भी प्रभाव पड़ता हुआ नज़र आ रहा है.

ख़बरों की माने तो सोशल मीडिया पर अलग-अलग ट्विटर हैंडल से बीते कुछ दिनों से शिकायतें सुनने को मिल रही है लेकिन Viral bhayani ने भी अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से ये कहा है कि अभी भी स्पाइडर मैन नो वे होम की टिकट बुकिंग नहीं हो पा रहा है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि Spider-Man No Way Home के फैंस टिकट बुकिंग का प्रयास कर रहे हैं लेकिन कई वेबसाइट क्रैश हो गए हैं. ये फिल्म US में 17 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है और इंडिया मे 16 दिसंबर हो रिलीज  की जाने वाली है. जिसके उपरांत से इस पर की पुष्टि हो गई कि अभी भी परेशानी देखने को मिली है.

स्पाइडर-मैन की इस सीरीज में दिखने वाले हैं कई पुराने विलेन: टॉम हॉलेंड की फिल्म ‘Spider-Man No Way Home’ 17 दिसंबर को पूरी दुनिया में और ठीक एक दिन पहले 16 दिसंबर को भारत में रिलीज़ की जाने वाली है . इस मूवी में मल्टी यूनिवर्स के बारे में दिखाया गया है. जिसमें सारे टाइम जोन के विलेन एक साथ केआक स्थान पर आ जाते है. टॉम की इस मूवी में डॉ. स्ट्रेंज भी दिखाई देने वाला है. वो ही उसे इस मुसीबत में फंसाते हैं और फिर वो ही उसे इस मुसीबत से बाहर भी निकालते हैं. ये मूवी इंडिया मे इंग्लिश के साथ-साथ हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाने वाली है. भारत मे मार्वल के बहुत बड़े-बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों के लिए भारत के बड़ा मार्केट है.

 

शूटिंग से समय निकालकर अपने डॉग्स के साथ समय बिता रही प्रियंका

पीपल चॉइस अवार्ड्स में जोजो सिवा ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -