बारात में आए युवक पर पुरानी रंजिश के चलते बदमाश ने चाकू से किया हमला, मौके पर मौत
बारात में आए युवक पर पुरानी रंजिश के चलते बदमाश ने चाकू से किया हमला, मौके पर मौत
Share:

जबलपुर। शहर में शादी समारोह के दौरान विवाद में एक युवक की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। पनागर से बेलबाग इलाके में शादी समारोह में शामिल होने आए बाराती मोहित प्रजापति पर आरोपी ने इस तरह चाकू वार किया कि, उसकी मौत ही हो गई। परिवार वालों का आरोप है कि दूल्हे के भाई निक्की प्रजापति ने चाकू मारकर मोहित को मौत के घाट उतारा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने माला दर्ज कर जांच में जुट गई है। आरोपी मौके से फरार है।   

पुलिस के मुताबिक मृतक मोहित और निक्की के बिच पुराना विवाद भी था। परिजनों का आरोप है कि आकाश प्रजापति के परिवार से उनका लंबे समय से विवाद चला आ रहा था,इसी रंजिश के चलते आकाश प्रजापति के भाई ने मोहित को मौत के घाट उतार दिया। विवाह समारोह में मेहमानों के बीच हुई इस वारदात से अफरा तफरी मच गई और इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए आरोपी वहां से भाग निकला।  

जानकारी के मुताबिक बेलबाग इलाके में चल रही शादी के लिए पनागर के सुभाष वार्ड से बारात आई थी और इसी बारात में मृतक मोहित प्रजापति भी जबलपुर आया हुआ था। मृतक के परिवार का आरोप है कि आकाश प्रजापति ने इसके पहले भी उनके परिवार पर हमला बोला था लेकिन पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। फिलहाल पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू करते हुए पूरे मामले को जांच शुरू कर दी है।

भाजपा के जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का दामन

सीएम शिवराज का बड़ा बयान : कांग्रेस को सत्ता में नहीं आने देने का संकल्प लेना है, ये लोकतंत्र के नहीं

प्रधानमंत्री मोदी करेंगे आयुष्मान कार्ड वितरण का शुभारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -