आपसी कहासुनी के चलते युवक ने पत्नी और 2 सालों को मारी गोली
आपसी कहासुनी के चलते युवक ने पत्नी और 2 सालों को मारी गोली
Share:

हिसार: हिसार के कृष्णा नगर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 2 सालों की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी की पहचान राकेश पंडित के रूप में हुई है। आरोपी नगर निगम का पार्षद का चुनाव के लिए भी खड़ा हो चुका है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह तकरीबन पौने 11 बजे कृष्णा नगर नजदीक टावर राकेश पंडित ने घर में आपसी कहासुनी की वजह से अपने 2 साले मनजीत सिंह व मुकेश कुमार पुत्र राजेंद्र सिंह वासी गांव धनाना और पत्नी सुमन को अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से माथे व छाती में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। तीनों की मौके पर जान चली गई। सूचना मिलते ही SHO अर्बन स्टेट CIA इंस्पेक्टर प्रह्लाद सिंह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। अपराधी के तीन बच्चे हैं।

वर्ष 2018 में लड़ा था पार्षद का चुनाव: बता दें कि नगर निगम के दिसंबर 2018 में चुनाव हुए थे। वार्ड 15 से चुनाव लड़े राकेश को चुनाव में परिणाम आने पर पहले विजयी घोषित किया गया लेकिन बाद में प्रीतम सैनी को विजयी घोषित  कर दिया गया था। राकेश को उसमें 229 वोट से हार मिली थी और वह दूसरे नंबर पर रहे थे। राकेश ने EV में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग को शिकायत की थी। वह उससे पहले भी पार्षद का चुनाव के लिए खड़े हो चुके है।

पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, 'दुपट्टे से गला घोंटा और फिर...'

दलित माँ-बेटे को लाठी-डंडों से पीटा, दी जातिसूचक गालियां.., इरफान समेत 4 पर केस दर्ज

शादी के बाद हुईं 3 बेटियां तो दुखी हुए ससुराल वाले, महिला को उतार दिया मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -