यदि आने वाले सप्ताह तक खुले रहे सिनेमा घर तो इतने करोड़ कमा सकती है टॉम हॉलैंड की मूवी

हॉलिवुड मूवी 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' का जादू इंडियन ऑडियंस के सिर चढ़कर बोलता हुआ नज़र आ रहा है। इस मूवी ने कमाई के केस में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर एक नया रेकॉर्ड  भी बना चुकी है। यह मूवी इंडिया में सबसे अधिक बिजनस करने वाली तीसरी मूवी बन चुकी है। मूवी ने तीसरे वीकेंड पर 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा भी पार कर चुकी है।

न्यू इयर वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर मूवीज के बिजनस में भारी उछाल भी नज़र आया है। जिसका लाभ स्पाइडर मैन को भी खूब प्राप्त हुआ है। मूवी ने अभी तक 202 करोड़ रुपये से  अधिक की कमाई कर चुकी है। स्पाइडर मैन से अधिक बिजनस करने वाली हॉलिवुड मूवी की बात करें तो इसमें पहले नंबर पर 'अवेंजर्स: एंडगेम' और दूसरे नंबर पर 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' हैं। इस तरह भारत में सबसे अधिक बिजनस करने वाली टॉप 3 मूवीज मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की बन गई है।

स्पाइडर मैन का यह बिजनस तब है जबकि अधिकतर स्थानों पर सिनेमाघर 50 पर्सेंट ऑक्युपेंसी के साथ चलते हुए नज़र आ रहे है और कुछ स्थानों पर थिएटर बंद भी किए जा चुके है। कहा जा रहा है कि अगर आने वाले सप्ताह में सिनेमाघर अधिकतर राज्यों में खुले रहते हैं तो यह मूवी 220-225 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा भी पूरा कर लेगी। मूवी को अभी भी अच्छे-खासे दर्शक मिल रहे हैं। अब 'स्पाइडर मैन' कमाई के मामले में अब अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' से कुछ ही पीछे है।

आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन

ऊपर से लेकर नीचे तक फुल ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही केंडल जेनर

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -