गुलाब प्रिंट वाली ड्रेस में Dua lipa ने बिखेरा अपना जलवा
गुलाब प्रिंट वाली ड्रेस में Dua lipa ने बिखेरा अपना जलवा
Share:

हॉलीवुड में अब तक आपने कई ऐसी अभिनेत्री और मॉडल देखी होंगी जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. उन्ही में एक अभिनेत्री और मॉडल के बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है, जी हां हम जिस अभिनेत्री के बारें में आपको बताने जा रहे है वह और कोई नही बल्कि दुआ लीपा है. जिन्होंने अपनी खूबसूरती का दीवाना हर किसी को बनाया हुआ है. 

हम बता दें कि इन दिनों एक बार फिर अपने सुंदर फोटोशूट की वजह से चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में दुआ लीपा ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें दुआ लीपा अक्सर ही अपने सुंदर  के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी सुंदर अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार दुआ लीपा ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. दुआ लीपा की इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि वह किसी पार्टी में है और वह इस पार्टी को फुल एन्जॉय भी कर रही है.  उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में रोज वाले इमोजी ऐड किए है. 

अब तक उनकी तस्वीरों पर 76 लाख से अधिक लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो Dua lipa हर थोड़े दिन में सुंदर फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके सुंदर लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने अपनी सुंदर  के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. हम बता दें कि अपनी  इन तस्वीरों में दुआ लीपा ने रोज प्रिंट शार्ट ड्रेस पहनी हुई है. जिसमे वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DUA LIPA (@dualipa)

charli damelio ने शेयर की वीडियो सेल्फी, फैंस ने कहा- ब्यूटी

किम के प्यार को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, इसलिए एक्टर ने उठाया ये कदम

BTS बैंड आज अपने फैंस को देने जा रहे है खास गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -