BTS बैंड आज अपने फैंस को देने जा रहे है खास गिफ्ट
BTS बैंड आज अपने फैंस को देने जा रहे है खास गिफ्ट
Share:

बीटीएस बैंड सिर्फ विदेश में हीं नहीं बल्कि पूरे भारत में भी बहुत पॉपुलर है। वहीं इस बैंड को बीटीएस फैन आर्मी (BTS Army) के नाम से भी पहचाना जाता है और इस बैंड ने सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। लोग भी BTS बीटीएस बैंड को बहुत पसंद करते है।

बैंड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया गया है। जिसमें कहा गया है कि, BTS के कलाकारा अपने कलेक्शन को दिखाने वाले है, जिसमें बैंड के सदस्य अपने डिजाइन को पेश करने वाले है। इस पोस्ट को साझा करते हुए करते हुए BTS ने कैप्शन में लिखा- हमने अपने हिसाब से कुछ चीजों को बना हुआ है, इसके उपयोग से एआरएमवाई (Army) के प्रतिबिंब के रूप में करते हैं। इस आर्मी के सदस्यों ने एआरआमवाई (army) से पूछा कि वो किस तरह से प्रोडक्ट्स का उपयोग करने की इच्छा में है?, जिसपर एक अच्छा जवाब दिया गया है।

वहीं बीटीएस (BTS) बैंड ने नए वर्ष की शुरूआत के पहले, जनवरी 2022 के  माह के लिए अपने कार्यक्रम का प्लान को जारी कर दिया है। जिसमें बैंड के हर सदस्य ने अपने चार दिन का शेड्यूल भी दिखाया गया है, पहले दिन हर सदस्य अपनी अलग-अलग स्टाइल में फोटो साझा करने वाले है। इसी के साथ इस प्लान में BTS बैंड ने बहुत कुछ साझा किया है।

बीटीएस (BTS) को अंतिम बार लॉस एंजिल्स में 'परमिशन टू डांस ऑन स्टेज डांस कॉन्सर्ट' में लाइव प्रदर्शन करते हुए स्पॉट किया गया था। जिसपर दर्शकों ने खूब प्यार भीबरसाया था। खबरों की माने तो बीटीएस (BTS) के मेंबर ब्रेक के समय भी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बहुत सक्रीय थे। वहीं अब फैंस 2022 में BTS बैंड की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे हैं और कुछ नया लाने की बीटीएस (BTS) बैंड से उम्मीद की जा रही है।

आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन

ऊपर से लेकर नीचे तक फुल ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही केंडल जेनर

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -