charli damelio ने शेयर की वीडियो सेल्फी, फैंस ने कहा- ब्यूटी
charli damelio ने शेयर की वीडियो सेल्फी, फैंस ने कहा- ब्यूटी
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बेस्ट मॉडल्स और एक्ट्रेस में से एक charli damelio को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही charli damelio ने अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है, वहीं एक बार फिर से charli damelio सुर्ख़ियों में है और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उन्ही के द्वारा शेयर की कई कुछ तस्वीरें है. 

जी हां charli damelio हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर करती  रहती हैं, charli damelio ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही वीडियो भी शेयर किए है. इतना ही नहीं इन्ही वीडियो और फोटोज के चलते वह हमेशा ही लाइमलाइट में रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही charli damelio ने इंस्टाग्रांम पर कुछ फोटोज शेयर की है, आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि एक्ट्रेस वीडियो कैमरे में नज़र आ रही है, और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- I have had so much fun filming all 13 videos for this holiday season I hope you all enjoyed them as well!! they are all officially out right now I hope you enjoy. 

charli damelio की इस तस्वीर को शेयर करते ही उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है, और भर भर कर कमेंट और लाइक कर रहे है. फिलहाल charli damelio ने new year की पार्टी को खूब एन्जॉय किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by cd (@charlidamelio)

किम के प्यार को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, इसलिए एक्टर ने उठाया ये कदम

BTS बैंड आज अपने फैंस को देने जा रहे है खास गिफ्ट

किम के प्यार को नहीं भुला पा रहे कान्ये वेस्ट, इसलिए एक्टर ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -