हरियाणा में सरेआम हुई DSP की हत्या, माफिया ने चढ़ाया डंपर
हरियाणा में सरेआम हुई DSP की हत्या, माफिया ने चढ़ाया डंपर
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा में खनन माफियाओं में कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं रह गया है। नूंह क्षेत्र में खनन माफिया ने DSP पर डंपर चढ़ा दिया, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मिल रही खबर के अनुसार, DSP सुरेंद्र सिंह विश्नोई तावड़ू में तैनात थे। यहीं की पहाड़ी में उन्हें अवैध खनन की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, वह जांच करने पहुंचे। उन्होंने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने का प्रयास किया मगर तभी उन्हें डंपर से कुचल दिया गया तथा उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस मामले पर नूंह पुलिस ने कहा कि घटना के बाद सर्च ऑपरेशन चल रहा है तथा अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। DSP सुरेंद्र सिंह की रिटायरमेंट इसी वर्ष होनी थी।

वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस फिलहाल उन्हें पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। घटना के बाद पुलिस महकमे में हंगामा मच गया है। नूंह के एसपी एवं आईजी मौके पर पहुंच गए हैं तथा घटना की तहकीकात जारी है। खबर के अनुसार, प्रातः लगभग 11 बजे डीएसपी सुरेंद्र सिंह को अवैध माइनिंग की खबर प्राप्त हुई थी। तत्पश्चात, साढ़े 11 बजे अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को वहां देख खनन माफिया में भगदड़ मच गई। उन्होंने भागने का प्रयास किया तथा इसी के चलते DSP पर डंपर चढ़ाकर उन्हें मार डाला।   

खनन माफिया के हमले की हरियाणा में ये प्रथम घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार खनन माफियाओं ने अपना दुस्साहस दिखाया है। सोनीपत में अवैध खनन करने वाले गुट ने स्पेशल एन्फोर्समेंट टीम पर जानलेवा हमला कर दिया था। उन्होंने एक जवान को पीटकर चोटिल कर दिया था तथा ASI की वर्दी फाड़ दी थी।

'रविंद्र से की शादी... ससुराल पहुंची तो निकला शहजाद, अब ऐसे गुजर रही रात

गोबर के बाद अब गौमूत्र खरीदेगी सरकार, ये रहेगा दाम

नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -