नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा
नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजप) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर अब एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल नूपुर शर्मा की हत्या करने की साजिश थी और इस हत्या के लिए पाकिस्तान से एक घुसपैठिया भारत पहुंचा था। जी हाँ, बताया जा रहा है राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने हाल ही में 24 साल के एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा था। वहीं खबरों के अनुसार इस शख्स की पहचान रिजवान अशरफ के तौर पर हुई थी। आपको यह भी बता दें कि उस वक्त यह जानकारी भी मिली थी कि यह शख्स हिंदूमलकोट सेक्टर में खखां चेक पोस्ट से देश की सीमा में घुसने की कोशिश कर रहा था।

जी हाँ और अब पाकिस्तान में पंजाब के मंडी बहाव बीन के रहने वाले अशरफ के बारे में अब चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में हुए खुलासे में यह पता चला है कि अशरफ के भारत में घुसने के पीछे की मंशा बेहद खतरनाक थी। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएफ की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि यह घुसपैठिया बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा की हत्या करना चाहता था। पैगम्बर मोहम्मद को लेकर नूपुर शर्मा द्वारा दिये गये बयान से अशरफ आहत था। जी हाँ और इसके अलावा यह भी अंदेशा जताया जा रहा है कि भारत में घुसने के बाद अशरफ श्रीगंगानगर से अजमेर दरगाह जाना चाहता था।

उसके बाद वह यहाँ चादर चढ़ाने के बाद नूपुर शर्मा की हत्या करने के लिए निकलने वाला था। 8वीं क्लास तक पढ़ा अशरफ उर्दू, पंजाबी और हिंदी भाषा जानता है लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि उसके पास से हथियार नहीं मिले हैं। वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद पाकिस्तान में मौलवियों ने एक बैठक की थी और इसी बैठक में अशरफ रिजवान भी शामिल हुआ था। जी हाँ और इस बैठक के बाद ही उसने नूपुर शर्मा की हत्या करने का इरादा बना लिया था। ऐसा भी कहा जा रहा है कि उसे भारत में ही कोई हथियार देने वाला था, हालाँकि कुछ तय नहीं है। आपको बता दें कि बहरहाल अब सीमा सुरक्षा बल के जवान पकड़े गये इस घुसपैठिये से आगे की पूछताछ कर रहे हैं और इसके बाद और भी कई खुलासे हो सकते हैं।

अग्निपथ योजना में जाति को लेकर जानबूझकर राजनीति की जा रही है: संबित पात्रा

शिवसेना में तेज हुआ आंतरिक संघर्ष, संजय राउत बोले- 'सांप के खौफ से जंगल नहीं छोड़ा करते'

शादी-पार्टी में महारानी से कम नहीं लगेगा आपका लुक अगर पहन लिए ये रानी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -