'रविंद्र से की शादी... ससुराल पहुंची तो निकला शहजाद, अब ऐसे गुजर रही रात
'रविंद्र से की शादी... ससुराल पहुंची तो निकला शहजाद, अब ऐसे गुजर रही रात
Share:

रांची: झारखंड के रहने वाले एक शख्स पर यूपी में जाकर लव जिहाद करने का इल्जाम लगा है। इस मुस्लिम शख्स ने 7 वर्ष पूर्व उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ की रहने वाली एक हिंदू युवती से मंदिर में शादी की थी। युवती जब ससुराल पहुंची तो पता चला शख्स मुस्लिम है। महिला मुस्लिम टोला से भागकर गढ़वा में आ गई तथा इंसाफ की गुहार लगा रही है।

दरअसल, गढ़वा जिले के सगमा प्रखंड के कुंबा खुर्द का रहने वाले एक मुस्लिम शख्स ने यूपी के आजमगढ़ में रहने वाली एक हिदू युवती से हिंदू रीति रिवाज से मंदिर में शादी की थी, किन्तु लड़की जब ससुराल सात वर्ष के बाद आई तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि वह लड़का हिंदू नहीं मुस्लिम निकला। अब मुस्लिम शख्स महिला को छोड़ दिया, जिससे वह दर-दर की ठोकर खा रही है। उसने उपायुक्त रमेश घोलप से न्याय की गुहार लगाई है। इससे पहले भी वह बंशीधर नगर मौजूद महिला थाना व पुलिस अधीक्षक से गुहार लगा चुकी है। पीड़ित महिला यूपी के आजमगढ़ जिले के बेलाड़ी गांव की रहने वाली है।

वही शख्स का असली नाम शहजाद अंसारी है। पीड़ित महिला ने कहा कि 9 वर्ष पहले शख्स ने स्वयं का नाम रविंद्र बताया था, तब वह दिल्ली में एक क्रेशर प्लांट में मजदूरी करता था, इसी के चलते वहां रह रहे मेरे रिश्तेदार भी उसी क्रेशर प्लांट में काम करते थे, रिश्तेदार से ही मेरा फ़ोन नंबर लेकर शख्स बात करने लगा, आहिस्ता-आहिस्ता बातचीत होने लगी। फिर नजदीकियां बढ़ गई, दिल्ली में रह रहे रिश्तेदार के यहां आने-जाने के क्रम में मुलाकात भी होती थी। लगभग 6 महीने पश्चात् उसने मंदिर में विवाह कर लिया। शादी के 2 दिन पश्चात् सच्चाई का पता चल गई, फिर वह मुझे अपने गांव ले आया। लेकिन वहां कुछ दिन रहने के बाद मैं वापस अपने घर लौट गई। शहजाद अंसारी भी मेरे साथ ही मायके में ही अलग से किराए के मकान लेकर रहने लगा। लगभग 8 साल तक वह वहीं पर रहा। लेकिन क्रेशर प्लांट बंद होने के बाद वह वापस अपने गांव कुंबा लौट आया तथा भरण-पोषण के लिए पैसा देना बंद कर दिया। वहीं जब मैं शहजाद के घर आई तो मारपीट करने लगा। बंशीगर नगर के महिला थाना में शिकायत की। इसके चलते शहजाद ने भरण-पोषण के लिए पैसा देने के लिए तैयार हो गया। लेकिन मुझे यहां से वापस अपने गांव लौटते ही पैसा देने से मुकर गया तथा साथ रखने से भी इंकार कर दिया। इसकी शिकायत अप्रैल माह में पुलिस अधीक्षक गढ़वा से भी की थी, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। महिला गढ़वा रेलवे स्टेशन पर रहकर इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है।

नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा

11 साल की मासूम छात्रा को गोद में बिठाकर शिक्षक करने लगा गंदी हरकत और फिर...

'वीडियो कॉल कर कपड़े उतारने लगी लड़की', पुलिस वाले को धमकी देकर ऐंठे 75 हजार रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -