नशेड़ी पति ने पत्नी को जलाया
नशेड़ी पति ने पत्नी को जलाया
Share:

एक पति ने अपनी पत्नी को शराब के नशे में आग में जला दिया.नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी के सभी कपड़े भी जला दिए. मामला दमोह जिले के कुम्हारी थाना इलाके का है जहा पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पड़ोसियों के अनुसार आरोपी पति अपनी मां से भी शराब के नशे में जमकर मारपीट करता है. पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार शादी के बाद से ही जहां मोहन लोधी नाम का यह पति अपनी कल्लो नाम की पत्नि को परेशान कर रहा था. साथ ही शराब के नशे में हर दिन ही पत्नी के साथ मारपीट करता था. दो बच्चो के पिता बनने के बाद भी मोहन ने पत्नि के साथ मारपीट नहीं छोड़ी वहीं बीती रात उसके कपडों में आग लगाकर उसे आग के हवाले कर दिया. पीड़िता ने अपने पति को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. पुलिस ने आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित महिला के बयान लिए गए हैं.

 बेटे की हरकतों से परेशान दमोह जिले के कुम्हारी थाने के बगलवारा गांव में रहने वाले व्यक्ति से परेशान माँ का कहना है कि उसका बेटा शराब के नशे में उससे और बहू से मारपीट करता है. उन्होंने बताया कि वह हर रोज शराब के नशे में उसकी बहू को आग में धकेल दिया और उसके सभी कपड़ों को आग लगा दी. आग से झुलसने के कारण बहू गंभीर घायल हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे परेशान

छत्तीसगढ़ में दम्पत्ति सहित बच्चों की दर्दनाक हत्या

उत्तर प्रदेश नहीं अपराध प्रदेश कहिये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -