छत्तीसगढ़ में दम्पत्ति सहित बच्चों की दर्दनाक हत्या
छत्तीसगढ़ में दम्पत्ति सहित बच्चों की दर्दनाक हत्या
Share:

छत्तीसगढ़ के पिथौरा थाना क्षेत्र में आने किशनपुर में बीते बुधवार यानी 30 मई को एक शर्मनाक कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें किशनपुर के सरकारी हॉस्पिटल के क्वार्टर में रहने वाली दम्पत्ति और उसके दो बच्चों को हत्यारों ने मौत के घाट उतार दिया और घर में लूटपाट कर चले गए. 

पिथौरा से करीब 8 किलोमीटर दूर ही किशनपुर के उप स्वास्थ्य केंद्र में ग्रामीण संयोजक के पद पर काम करने वाली योगमाया साहू (30)  पति चैतन्य (32) सहित अपने दो बेटे तन्मय (8) एवं कुणाल (6) के साथ रहती थी, बुधवार रात तेज आंधी-तूफान और हवाओं के बीच जब बिजली गुल थी कुछ लोगों ने दीवार फांद ली घर के अंदर घुस आए. इसके बाद ही चैनल गेट को बाहर से बंद कर दिया. 

हत्यारों ने योगमाया का गला किसी धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी से काटा वहीं  चैतन्य और तन्मय का सर बार-बार दीवार से पटका जिसमें उनके दांत भी टूट गए और उनकी भी हत्या कर दी गई. हत्या के अगले ही दिन जैसे ही घर में काम करने वाली महिला त्यागी राणा के पास बाहर के गेट की एक अतिरिक्त चाबी होती थी, जैसे वो घर के अंदर दाखिल हुई, लाशें देखकर जोर-जोर चीखने लगी. घटना के बाद पुलिस ने आकर मामले को संभाला और जाँच शुरू कर दी. हत्यारों के बारे में अभी कोई जानकारी फिलहाल है नहीं लेकिन बताया जा रहा है, इन लोगों पर पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है जिसमें इनकी कार पर हमला और हॉस्पिटल में चोरी जैसी वारदातें. 

उत्तर प्रदेश नहीं अपराध प्रदेश कहिये

किसान आंदोलन : इंदौर में फल सब्जियों के दाम आसमान पर

हरियाणा में नाबालिग से रेप की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -