होली खेलने के बाद जागी हवस तो बच्ची को उठा ले गए और....
होली खेलने के बाद जागी हवस तो बच्ची को उठा ले गए और....
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले इन दिनों सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला हैदराबादस से सामने आया है. इस मामले में अलवाल पुलिस ने दोस्तों के साथ होली मनाने के बाद छह साल की बच्ची अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के बाद हत्या करने वाले बिहार निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बालानगर जोन की पुलिस उपायुक्त पी वी पद्मजा और एसीपी एवीआर नरसिम्हा राव ने मीडिया को इस घटना की जानकारी दी है. इस मामले में यह बताया गया है कि रेलवे ट्रैक पर बिहार मूल की छह साल की बच्ची मृत मिली थी और मृतक की पहचान अलवर क्षेत्र के रहने वाले मजदूर दंपत्ति की पुत्री के रूप में की गई.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार कल घर के सामने होली खेल रही पीड़िता दोपहर 3 बजे के बाद लापता हो गई और उसके लापता होने की उसके माता पिता ने अलवल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई. वहीं इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी और आसपास के क्षेत्रों में बालिका को तलाश किया गया. बताया गया है कि रात 10 बजे पुलिस के तलाशी अभियान के दौरान श्रवण नामक युवक ने पटरियों से 20 मीटर की दूरी पर बालिका का शव देखकर सब इंस्पेक्टर वरप्रसाद को जानकारी दी.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने अपने खोजी कुत्तों को बुलाकर घटनास्थल की बारीकी से जांच करवाई तो पुलिस के खोजी कुत्ते घटनास्थल से निकल कर पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र सिंह नामक व्यक्ति के घर जाकर रुक गये. इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर धर्मेंद्र सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया. अब इस मामले में आरोपी को आज यानी शनिवार को अदालत में पेश किया जाने वाला है.

रेप की शिकायत लेकर थाने पहुंची लड़की, पुलिसकर्मी ने कहा- 'कपड़े उतारकर निशान दिखाओ..'

लड़कियों को देखते ही युवक पैंट से बाहर निकाल लेता था अपना निजी अंग लेकिन एक दिन...

आधी रात को रास्ते पर दौड़ रही थी लड़की और पीछे था पिता, लोगों ने पूछी वजह तो उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -