पंजाब की पुलिस अकादमी में ड्रग्स का रैकेट, पांच कांस्टेबल हिरासत में, महिला पेडलर गिरफ्तार

अमृतसर: महाराजा रणजीत सिंह पंजाब पुलिस एकेडमी में ड्रग्स तस्करी का मामला सामने आया है। यहां फिल्लोर में स्थित पुलिस एकेडमी में तस्करी के सिलसिले में एक महिला ड्रग पैडलर को अरेस्ट किया गया है। जबकि पांच पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल, सभी से पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि पिछले हफ्ते पंजाब पुलिस एकेडमी में नशीले पदार्थों की तस्करी का खुलासा हुआ था। इस मामले में हेड कांस्टेबल शक्ति कुमार और एक वाटर कैरियर से पूछताछ की गई थी। इन दोनों को ड्रग तस्करी में अरेस्ट भी किया गया। बाद में पूछताछ में अन्य पुलिसवालों की भूमिका सामने आई और गिरफ्तारियां हुईं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जल्द ही इन सभी आरोपियों का डोप टेस्ट हो सकता है। बताया जा रहा है कि ड्रग्स तस्करी मामले में एकेडमी के अन्य कर्मचारी भी घेरे में आ सकते हैं। पुलिस इस पूरे गिरोह की जानकारी कर रही है। इनके संबंधों का भी पता किया जा रहा है। 
 
बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार ने नशे के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। सरकार ने राज्य का नशा मुक्त करने का वादा भी किया है। एक दिन पहले ही सीएम भगवंत मान ने संगरूर में नशे के विरुद्ध सबसे बड़ी साइकिल रैली निकाली। सीएम मान ने कार्यक्रम में कहा कि पंजाब को दोबारा वापस पंजाब बनाने के लिए रैली निकाली जा रही है। जो नौजवान नशे के दलदल में हैं, उनको गलत रास्ते से बाहर निकालेंगे। उनका उपचार करवाएंगे और बाद में उनको रोजगार भी देंगे।

बच्ची को चढाने के लिए ढाई हज़ार में ख़रीदा खून, डॉक्टर ने कहा- ये तो ब्लड है ही नहीं।।।

तिरंगे का अपमान, जमीन पर बिछाकर नमाज अदा कर रहा था मोहम्मद तारिक अजीज

कोचिंग जा रहे 11 वर्षीय बच्चे को तेज रफ़्तार बाइक ने मारी टक्कर, 20 KM दूर मिला शव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -