पत्नी दीपिका पादुकोण को लेकर रणवीर सिंह ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पति होने के साथ एक प्रशंसक भी हैं। वह इस बारे में कई बार स्वयं ही बात कर चुके हैं। अब उन्होंने दीपिका के बारे में कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर हर कोई इस कपल का मुरीद हो जाएगा। क्योंकि रणवीर की मानें तो एक होस्ट के तौर पर उन्हें परफेक्ट बनाने के पीछे दीपिका का ही हाथ है। 

रणवीर सिंह बतौर होस्ट अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने में सहायता करने का श्रेय दीपिका पादुकोण को देते हैं तथा बोलते हैं कि वह उनकी सबसे बड़ी विश्वासपात्र पार्टनर हैं, तथा उनके काम को क्रिएटिवली क्रिटिक करती हैं। 'द बिग पिक्चर' के लॉन्च के चलते रणवीर ने खुलासा किया कि कैसे दीपिका ने उन्हें शो का भाग बनने में सहायता की है।

इसके साथ ही रणवीर ने बताया, 'दीपिका ने मुझे मेजबान के तौर पर शानदार काम करने के लिए काफी सारे सुझाव दिए हैं। वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी विश्वासपात्र रही हैं, तथा मेरे लिए रचनात्मक आलोचना शेयर करती हैं।' उन्होंने आगे बताया, 'मैं सच में आभारी हूं कि मेरे पास मेरे पार्टनर के तौर पर इतना तेज दिमाग है। उनके प्यार एवं सपोर्ट के साथ, मैं निश्चित तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हूं।' बता दें कि शीघ्र ही इस शो 'द बिग पिक्चर' से रणवीर OTT डेब्यू करने वाले हैं। इसका प्रीमियर 16 अक्टूबर को कलर्स, वूट तथा जियो टीवी पर होगा।

छोटे से बच्चे ने जीता रणवीर सिंह का दिल, वीडियो शेयर कर बोले एक्टर- ये बच्चा मेरी आत्मा...

नहीं मिली शाहरुख़ के लाडले को बेल, ले जाया जा रहा जेल

पूजा भट्ट ने किया NCB को खास मैसेज, आर्यन खान से जुड़ा है मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -