शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े ने दिया ये बड़ा बयान
शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के पश्चात् हर तरफ सिर्फ एक ही नाम की चर्चा है, वो है- समीर वानखेड़े। NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में ही आर्यन खान सहित 8 व्यक्तियों को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया। समीर की टीम निरंतर बॉलीवुड के ड्रग्स नेक्सस को तोड़ने के प्रयास में लगी है। ड्रग्स मामले में कई जाने माने स्टार्स से पूछताछ की जा चुकी है।

इसके साथ ही समीर वानखेड़े ने बताया कि मशहूर होने का अर्थ ये नहीं है कि आपको नियम तोड़ना का अधिकार मिल जाता है। यह बात समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की गिरफ्तारी के पश्चात् कही। इस के चलते समीर और उनकी टीम पर बॉलीवुड को टारगेट करने के भी आरोप लग रहे हैं। इस पर चर्चा करते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि ऐसे कई उदाहरण हैं जहां यह बताया गया कि हम बॉलीवुड को टारगेट कर रहे हैं, मगर फिलहाल विचारों के बारे में बात नहीं करते हैं, अभी तथ्यों पर चर्चा करते हैं तथा सबसे अधिक अहम हैं आंकड़े।

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि बीते वर्ष हमने 10 महीने में कुल 105 केस दर्ज किए हैं मतलब प्रत्येक माह औसतन 10-12 मामले। अब आप ही बताइए, उन 105 मामलों में से कितने सेलिब्रिटी हैं? मैं बताता हूं, मुट्ठी भर भी नहीं हैं। इस वर्ष हमने 310 से भी अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इनमें कितने सेलिब्रिटीज हैं? लोग सिर्फ यही बात करते हैं। हमने इस वर्ष 150 करोड़ रुपये के अवैध पदार्थ बरामद किए हैं। क्या किसी ने इसके बारे में बात की है? समीर वानखेड़े ने आगे बताया कि आज मीडिया आर्यन खान की स्टोरी चला रहा है। इससे दो दिन पहले ही हमने पांच करोड़ रुपये के ड्रग्स बरामद किए तथा देश के किसी भी मीडिया हाउस ने इसपर नहीं लिखा। 

लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं यामी गौतम, पूरे शरीर पर निकलें हैं दाने

'आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं', वकील मानशिंदे की दलील

7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -