लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं यामी गौतम, पूरे शरीर पर निकलें हैं दाने
लाइलाज बीमारी से जूझ रहीं हैं यामी गौतम, पूरे शरीर पर निकलें हैं दाने
Share:

बॉलीवुड में अपना दमदार अभिनय दिखाने वाली फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। यामी ने अपने अंदाज से सभी को दीवाना बनाया है और जो भी उन्हें देखता है बस देखता ही रह जाता है। यामी खूबसूरती के मामले में हर अदाकारा को टक्कर देती हैं लेकिन इन सभी के बीच यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक चौकाने वाला खुलासा किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि, 'उन्हें एक स्किन डिजीज है,और जिसका कोई इलाज नहीं है।' जी हाँ, यामी का कहना है वह स्किन डिजीज से लंबे वक्त से जुझ रही है।

उन्होंने बताया कि त्वचा की इस लाइलाज बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है और यह स्कीन डिजीज उन्हें टीनएज से है, जिसमें स्कीन के ऊपर छोटे-छोटे दाने उभर आते हैं। यामी का कहना है जब उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा तो मेकअप के माध्यम से दानों को छुपाया जाता था, लेकिन अब उन्होंने यह फैसला किया है कि वो इन्हें छुपाएंगी नहीं। आप देख सकते हैं यह सभी बातें यामी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखी हैं। उन्होंने लिखा है, ‘हाल ही में मैंने फोटो शूट करवाया, पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान स्किन पर दिखने वाले दाने को छुपाया जाता, मगर मैंने फैसला किया कि अब वो इस फैक्ट खुले तौर पर स्वीकार करना चाहती हैं।’

वहीं आगे यामी अपनी बीमारी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहती हैं, ''इस बीमारी का नाम केरारोसिस पिलारिस है, जो लाइलाज है। यह डिजीज आपको उतना परेशान नहीं करती हैं, जितना आपका दिमाग पड़ोस वाली आंटी करती हैं। मैंने कई वर्षों से इसे झेला है, अब और नहीं, मैंने अब फैसला कर लिया है कि अपनी कमियों को वो खुले तौर पर दिल से स्वीकार करेंगी। और सच्चाई के साथ मैं इस बात को शेयर कर रही हूं।' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही यामी फिल्म ‘लॉस्ट’ और अभिषेक बच्चन के साथ वाली फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आएंगी।

'आर्यन चाहे तो पूरी शिप खरीद सकते हैं', वकील मानशिंदे की दलील

7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन

शाहरुख़-गौरी भी जानते थे 'आर्यन' ड्रग्स लेता है, दुबई-UK में भी नशा कर चुका है किंग खान का बेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -