7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन
7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन
Share:

मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी में भेजा है। मिली जानकारी के तहत आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आप सभी को बता दें कि सतीश मानशिंदे आर्यन खान की तरफ से पैरवी कर रहे हैं और उन्होंने कोर्ट में कहा कि, 'मेरे मुवक्किल से कोई पदार्थ जब्त नहीं किया गया है। यदि मेरा मुवक्किल जमानत पर रिहा होता है, तो वह एनसीबी द्वारा जांच में शामिल होने के लिए उपलब्ध होगा।'

वहीं दूसरी तरफ एनसीबी की तरफ से पैरवी कर रहे वकील एएसजी अनिल सिंह ने कहा, 'आरोपी आर्यन खान को जहाज पर इनवाइट किया गया, वह वहां उन लोगों के बीच मौजूद था, जिन्हें ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है। उनके और अन्य लोगों के बीच नशीली दवाओं के बारे में बातचीत हो रही थी।' इसी के साथ एएसजी अनिल सिंह ने यह भी कहा कि, 'इसलिए इन सभी बातों की गहन जांच होनी चाहिए।' इन्ही सब बातों को ध्यान में रखते हुए आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी में भेजा है। अब NCB लगातार सभी से पूछताछ करने वाली है और आने वाले समय में कई चौकाने वाले खुलासे होने की उम्मीद है।

क्या है मामला- गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में बीते शनिवार शाम (2 अक्टूबर) को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा। यहाँ NCB ने कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। वहीं उसके बाद आर्यन खान और सात अन्य को बीते शनिवार ही देर रात एनसीबी द्वारा मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद हिरासत में लिया गया था, बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया।

शाहरुख़-गौरी भी जानते थे 'आर्यन' ड्रग्स लेता है, दुबई-UK में भी नशा कर चुका है किंग खान का बेटा

आर्यन खान के फोन से मिली आपत्तिजनक तस्वीरें, चैट से हुए चौकाने वाले खुलासे!

आर्यन खान के चलते शाहरुख़ के मन्नत में होगा NCB का सर्च ऑपरेशन!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -